क्वारेंटाइन के बाद काम पर लौटीं Alia Bhatt, मैसेज शेयर कर दी जानकारी

0
106
Alia Bhatt
Alia Bhatt

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने गुरुवार को अपने चाहने वालों के लिए एक संदेश जारी किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैं आपकी चिंता और देखभाल के सभी संदेशों को पढ़ रही हूं। मेरी कोविड-19 (Covid 19)की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है और अपने आप को क्वारेंटाइन करने के बाद अब डॉक्टरों की सलाह पर मैं आज से काम पर वापस आ गई हूं। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैं अपना ख्याल रख रही हूं और और सुरक्षित हूं। कृपया आप भी ऐसा ही करें। आप सभी को प्यार।’ इसके अलावा आलिया ने कोरोना से जुड़ा मैसेज भी शेयर किया है जिसमें लिखा है ‘दो गज की दूरी मॉस्क है जरूरी।’

आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और अभिनेता रणबीर कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। प्रारंभिक लक्षण दिखने के बाद दोनों की जांच कराई गई जहां वे पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद आलिया भट्ट ने खुद को क्वारेंटाइन कर लिया था। दरअसल, आलिया भट्ट दोनों के साथ काम कर रही थीं। वह भंसाली के साथ ‘गंगूबाई काठियाबाड़ी’ में काम कर रही थी। जबकि आलिया रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में भी जुड़ी हुई थीं। ऐसे में इन दोनों सेलेब्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से आलिया ने भी सावधानी बरती है और खुद क्वारेंटाइन कर लिया है। हालांकि, आलिया ने जब अपनी जांच कराई तो वह कोरोना से संक्रमित नहीं पाई गई थी।

इसके बाद आलिया को रणबीर के लिए चिंतित दिखाई दी थी। उन्होंने रणबीर कपूर के लिए एक मोटिवेशनल कोट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ‘हम जिस चीज से गुजरते हैं, उसी से बढ़ते हैं। इसके साथ ही आलिया ने हैशटैग के साथ द गुड वर्ड भी लिखा। बहरहाल आलिया के काम पर लौटने के बाद उनके फैन्स ने उन्हें सावधानी बरतने की सलाह दी है। वे कह रहे हैं कि फिलहाल ज्यादा काम की जगह खुद को रखें यही बेहतर है।