Roohi में दिया दिवंगत Disha Salian को दिया End Credit

0
99
Disha Salian end credit Roohi
Bollywood Celebrity Manager LateDisha Salian’s Name Features In The End Credits Of Roohi

मुंबई। बॉलीवुड मूवी रूही (Roohi) आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शकों में लम्बे समय से इंतजार था। अभिनेता राजकुमार राव, वरुण शर्मा और जान्हवी कपूर की इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है। शिवरात्रि के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को पहले दिन बंपर ओपनिंग की उम्मीद जताई जा रही है।

दरअसल, एक साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर एक बड़ी फिल्म रिलीज हुई है। ऐसे में दर्शकों को फिल्म देखते वक्त एंड क्रेडिट में कुछ खास नजर आ रहा है। दरअसल, फिल्म के निर्माताओं ने सेलेब्रिटी मैनेजर दिशा सलियान को क्रेडिट देने का निर्णय लिया था जो अब इस फिल्म में नजर आ रहा है। आपको बता दें कि पिछले साल जून 2020 में दिशा का निधन हो गया था।

फिल्म के क्रेडिट में दिशा को अभिनेता वरुण शर्मा के प्रबंधक के रूप में उल्लेख किया गया है। चूंकि वह अब और नहीं है, इसलिए उसे अंत में ‘दिवंगत दिशा सलियान’ के रूप में दिखाया जाएगा। रिपोर्टों के अनुसार, वह या तो मुंबई के मलाड में अपने मंगेतर के अपार्टमेंट से कूद गई या गलती से गिर गई थी।

वरुण शर्मा (Varun Sharma) ने लिखी थी इमोशनल पोस्ट
दिशा के निधन से दुखी वरुण शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उस समय पोस्ट किया था, ‘मेरे पास कोई शब्द नहीं है। स्पीचलेस हूं। यह सब असत्य लगता है। इतनी सारी यादें। इतना प्यारा व्यक्ति और प्रिय मित्र। आपके चेहरे हर रोज मुस्कुराहट होती थी और इस तरह की दयालुता के साथ आप अपने काम आने वाली हर चीज से निपटते हैं। आपको पूरी शिद्दत से याद किया जाएगा। परिवार के लिए प्रार्थना और शक्ति। मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है। तुम बहुत जल्द चली गई।’