Chehre का टीजर जारी, बिग बी ने लिखा-क्या तुम फेस गेम के लिए रेडी हो?

0
376
Chehre movie Teaser out
Chehre movie Teaser out

मुंबई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की बहुप्रतीक्षित फिल्म चेहरे (Chehre) का महाशिवरात्रि (11 मार्च) के मौके पर टीजर जारी कर दिया गया है। इसकी जानकारी खुद बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘क्या तुम फेस गेम के लिए रेडी हो? क्योंकि इस अदालत में खेल की शुरुआत हो चुकी है।’ इसके आगे वे एक लिंक शेयर करते हुए लिखते हैं कि चेहरे का टीजर आउट हो चुका है। इसके साथ ही उन्होंने इमरान हाशमी, आनंद पंडित, रूमी जाफरी, क्रिस्टल डिसूजा, सिद्धार्थ कपूर अ‍ैर अन्नू कपूर को भी टैग किया है।

इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया था। बिग बी ने मंगलवार 23 फरवरी को खुद ट्वीट कर फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताया था। उन्होंने फिल्म के पोस्टर के साथ लिखा है कि, चेहरे से बड़ा कोई नकाब नहीं होता, असली चेहरे के पर्दा उठेगा। लंबे इतजार के बाद मिस्ट्री-थ्रिलर 30 अप्रैल 2021 को थिएटर्स में आ रही है।

यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 11 अप्रैल 2019 में घोषित की गई थी। जिसे लेकर बताया गया था कि इसे 17 जुलाई 2020 को रिलीज किया जाएगा। तभी अचानक हालात ऐसे हो गए कि कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन लग गया और ये फिल्म रिलीज न हो सकी। ऐसे में प्रोड्यूसर द्वारा इस फिल्म को लेकर लम्बे चिंतन मनन के बाद 30 अप्रैल की डेट तय की गई है क्योंकि इसके बाद मई से कई बड़ी फिल्में मार्केट में आने वाली है।

रुमी जाफरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्टर अन्नू कपूर, टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती जैसे कलाकारों की प्रमुख भूमिकाएं है। जबकि रघुबीर यादव और धृतिमान चटर्जी भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। इन सभी एक्टर को चेहरे के पोस्टर में दिखाया गया है। लेकिन, हैरानी की बात यह है कि अब तक आए दो पोस्टारों में रिया चक्रवर्ती को नहीं दिखाया गया है।