करण सिंह ग्रोवर ने पत्नी बिपाशा बसु के साथ साझा किया अपना ‘क़ुबूल है’ क्षण

0
53
Karan Singh Grover shared his 'Qubool Hai' moment with wife Bipasha Basu
Karan Singh Grover shared his 'Qubool Hai' moment with wife Bipasha Basu

ZEE5 जल्द ही अपनी बहुप्रतीक्षित सीरीज़ ‘क़ुबूल है 2.0’ के प्रीमियर के लिए तैयार है। ओटीटी रिलीज के लिए कुछ सबसे प्रतिष्ठित ज़ी टीवी शो को डिजिटल स्पिन ऑफ के रूप में रिलीज़ करने की पहल को प्रशंसकों द्वारा खूब सरहाया और पसंद किया जा रहा है।

‘क़ुबूल है 2.0’ पहले से ही प्रशंसकों की पसंदीदा बन गई है और हाल ही में रिलीज़ किये गए टीज़र ने इंटरनेट पर जबरदस्त चर्चा पैदा कर दी है। बेलग्रेड में फिल्माई गयी, असद और ज़ोया एक नए अवतार में एक साथ वापस आने के लिए तैयार हैं। #EternalLoveStory

वही, शो के प्रमुख अभिनेता Karan Singh Grower ने अपनी रियल वाइफ बिपाशा बसु के साथ अपना ‘क़ुबूल है’ क्षण साझा किया है। वे कहते है,”दरहसल, क़ुबूल है के दो प्रकार है। एक जो हर रोज़ का मोमेंट होता है, जहाँ वह जब भी कुछ कहती है तो भले ही मैं शुरुआत में उसके लिए हामी ना भरू, लेकिन फिर मैं कहता हूँ, क़ुबूल है। क्योंकि आप जानते हैं कि पत्नी हमेशा सही होती है। और उनके साथ मेरा दूसरा क़ुबूल है क्षण तब था जब मैंने उन्हें प्रोपोज़ किया था जहाँ उन्होंने हां या नहीं कहा था, उन्होंने ‘ठीक है’ कहा था। मुझे लगता है कि यह सबसे प्रमुख है।”

अंकुश मोहला और ग्लेन बैरेटो द्वारा निर्देशित, सीरीज़ में असद और ज़ोया नए अवतार में नज़र आएंगे जिसमें करन सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति की ओरिजनल जोड़ी एक बार फिर दर्शकों से मुखातिब होगी। इसमें निर्णायक भूमिकाओं में आरिफ ज़कारिया और मंदिरा बेदी दिखाई देंगी।

‘क़ुबूल है 2.0’ का प्रीमियर 12 मार्च 2021 को ज़ी5 पर होगा।