Maha Shivratri पर प्रभास-पूजा हेगड़े की ‘Radhe Shyam’ का नया पोस्टर जारी

0
278
Radhe Shyam movie new poster
Radhe Shyam movie new poster

मुंबई। अभिनेता प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hagde) की अपकमिंग फिल्म राधे श्याम (RadheShyam) का महाशिवरात्रि (Maha shivratri) के अवसर पर पोस्टर जारी किया गया है। फिल्म के डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार (Radha Krishn Kumar) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘कुछ इसे पागलपन कहते हैं, हम इसे प्यार कहते हैं। यह प्रेम कहानी हमेशा के लिए आपके दिलों में उतर जाएगी! टीम राधे श्याम की तरफ से आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। हैप्पी महाशिवरात्रि।’ इसी मैसेज को अभिनेत्री पूजा हेगड़ ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

चारा भाषाओं में जारी किए चार पोस्टर
11 मार्च को जारी किए गए इन पोस्टर को चार भाषाओं हिन्दी, इंग्लिश और तमिल-तेलुगु में जारी किया गया। पोस्टर्स में देखा जा सकता है कि प्रभास और पूजा हेगड़े बर्फ से ढंकी जगह पर आसमान को देख रहे हैं। फिल्म 30 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी। आपको बता दें कि राधा कृष्ण कुमार निर्देशित इस फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन, टी सीरीज, भूषण कुमार, बमसी, प्रमोद और प्रसिधा उप्पलापति द्वारा किया जा रहा है। जबकि यूवी कृष्णकुमार राजू द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।

एक सीन को शूट करने में खर्च हुए 1.6 करोड़
हाल ही में खबर आई थी राधे श्याम का जो टीजर रिलीज किया था उसके एक सीन को फिल्माने में 1.6 करोड़ रुपए से अधिक का खर्च किया गया था।टीजर में दिखाया गया एक सीन इतना महंगा है कि मेकर्स ने करोड़ों रुपए उड़ा दिए थे। राधे श्याम के टीजर की शुरुआत एक रेलवे स्टेशन से होती है। उस खूबसूरत स्टेशन पर प्रभास अपने ही स्टाइल में पूजा को पुकारते दिख रहे हैं। अब उस एक सीन को तैयार करने के लिए मेकर्स ने पूरे 1.6 करोड़ खर्च किए हैं। इस सीन को हैदराबाद के अन्नापूर्णा स्टूडियो में शूट किया गया है। टीजर में प्रभास का रोमांटिक अंदाज देखते ही बन रहा है। वे जिस अंदाज में पूजा हेगड़े को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं, वो देख तमाम फैन्स खासा खुश हो गए हैं।