2 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी PUAADA, कोरोना के बाद पहली पंजाबी फिल्म

0
92
Ammy Virk and Sonam Bajwa
Ammy Virk and Sonam Bajwa

मुंबई। अभिनेता अम्मी विर्क (Ammy Virk) और सोनम बाजवा स्टारर (Sonam Bajwa) पुआड़ा (Puaada) 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म पहली पंजाबी फिल्म होगी जो कोरोना वायरस संकट (Corona Virus) के बाद पहली बार सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है। पहले यह फिल्म 5 जून 2020 को रिलीज करने की तैयारी की जा रही थी। लेकिन, कोरोना संकट की वजह से अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया था। आपको बता दें कि पुआड़ा एक पंजाबी भाषा का शब्द जिसका अर्थ है ‘पंगा’। देसी कॉमेडी और रोमांस से भरी यह फिल्म गुड फ्राइडे 2 अप्रैल, 2021 के मौके पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

लम्बे इंतजार के बाद रिलीज हो रही इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरजस्त उत्साह है। पहले निर्माता इसे बसंत में सिनेमाघरों को लाने की उम्मीद कर रहे थे। इसके तहत उन्होंने अपने मार्केटिंग अभियान की शुरुआत पोस्टर के लॉन्च के साथ की थी। हालांकि, अब फिल्म से उम्मीद की जा रही हैं कि यह पंजाबी सिनेमा पहले की तरह रफ्तार को वापस लाने में मदद करेगी। जिससे दर्शकों को अपने पसंदीदा सितारों और फिल्मों का आनंद लेने का अवसर मिलेगा।

ए एंड ए पिक्चर्स और ब्रैट फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म में एमी विर्क और सोनम बाजवा की महत्वपूर्ण भूमिकाएं है। पुआड़ा का निर्देशन रूपिंदर चहल द्वारा किया गया है। अतुल भल्ला, पवन गिल, अनुराग सिंह, अमन गिल, बलविंदर सिंह जांजुआ समेत जी स्टूडियो द्वारा 2 अप्रैल को दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा।