Indian Idol 12 : जैकी श्रॉफ ने किया फिल्म “राम लखन” के अपने इस पसंदीदा गाने पर परफॉर्म

0
131
Indian Idol 12
Indian Idol 12

मुंबई | सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का Indian idol 12 टीआरपी के लिहाज से ही नहीं, बल्कि प्रतिभाओं की बात करते हुए सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है। इस वर्ष जो टेलेंट सामने आया है ,उनमे से हर एक प्रतियोगी शानदार है और एक दुसरे को कड़ी टक्कर दे रहा है |

इस हफ्ते इस प्रसिद्ध शो के सेट पर आगामी सप्ताहांत में जैकी श्रॉफ शो के सेट की शोभा बढ़ाएंगे। यह मनोरंजन और संगीत से भरपूर मसाला वाली रात होगी। जज विशाल, नेहा और हिमेश सेट पर जैकी दादा के आने से सुपर उत्साहित हैं |जैकी श्रॉफ को प्रतियोगियों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाएगा। यहां तक ​​कि, वह उनका मनोबल बढ़ाएगे और उन्हें प्रोत्साहित करेंगे ।

शो में, निंदिया से जागी बहार और तू मेरा हीरो है के गाने पर अरुणिता के शानदार प्रदर्शन के बाद उन्हें सभी से स्टेंडिंग ओवेशन मिला | बातचीत के दौरान, नेहा ने कहा, “दादा, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अरुणिता शानदार गायिका हैं, लेकिन वह भी एक शानदार अभिनेत्री भी हैं, जैसे कुछ दिन पहले उन्होंने “बड़ा दुःख दीना ” गाया था और गाने पर अभिनय भी किया था, जिसकी सराहना सुभाष घई जी द्वारा भी की गयी थी जो उस एपिसोड के लिए हमारे मुख्य अतिथि थे और उन्होंने अरुणिता के स्टेप्स को ठीक भी कर दिया था। ” आगे उन्होंने जग्गू दादा से सेट पर धोती पहनकर अपने राम के चरित्र को निभाने का अनुरोध किया, जिस पर दिग्गज अभिनेता ने यह किया।

एक्ट के लिए एक जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद जैकी श्रॉफ ने कहा, “राम के इस किरदार को फिर से निभाना मेरे लिए यादगार क्षण था और मैं खुशनसीब हूँ कि मुझे अपने जीवन में ऐसी शानदार भूमिका मिली जिसके लिए सुभाष घई जी का विशेष धन्यवाद । वह आगे कहते हैं, अरुणिता, आपने बहुत अच्छा गाया है और आपका गायन और अभिनय दोनों में एक उज्ज्वल भविष्य है। गॉड ब्लेस यू “।

देखते रहे इंडियन आइडल सीजन 12 इस सप्ताहांत रात 8 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर |