इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग में जान्हवी कपूर और असीस कौर ने ‘रूही‘ के गाने पनघट पर किया परफॉर्म

0
123
Janhvi Kapoor recreating 'Panghat' with the original singer of the song- Asees Kaur,
Janhvi Kapoor recreating 'Panghat' with the original singer of the song- Asees Kaur,

!ज़ी टीवी पिछले तीन दशकों से टेलीविजन पर नए और अनोखे कार्यक्रम दिखाने में अग्रणी भूमिका निभा रहा है और अब एक बार फिर अपने नए नॉन-फिक्शन शो ‘इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग’ के साथ इस चैनल ने म्यूज़िक रियलिटी शोज़ का चेहरा ही बदल दिया है। लीक से हटकर एक अनोखा फॉर्मेट प्रस्तुत करते हुए ज़ी टीवी ने पिछले महीने यानी 26 फरवरी 2021 से दुनिया की पहली म्यूज़िक लीग चैंपियनशिप शुरू की है। जहां खेल की दुनिया में हमने कई लीग प्रतियोगिताएं देखी हैं, वहीं इस अनोखी म्यूज़िक लीग में भारत के अलग-अलग क्षेत्रों की 6 टीमें एक म्यूज़िकल चैंपियनशिप में मुकाबला करती नजर आ रही हैं। इनमें से हर टीम को बॉलीवुड एवं स्पोर्ट्स जगत की जानी-मानी सेलिब्रिटीज़ सपोर्ट कर रही हैं। इसमें कप्तानों के रूप में टॉप प्लेबैक सिंगर्स हैं। इनके अलावा हर टीम में एक रियलिटी शो स्टार और एक नई आवाज भी शामिल है। इन 6 ज़ोनल टीमों की कप्तानी करने के लिए मिका सिंह, कैलाश खेर, साजिद खान, शान, अंकित तिवारी, जावेद अली, असीस कौर, भूमि त्रिवेदी, आकृति कक्कर, पायल देव, नेहा भसीन और शिल्पा राव को चुना गया है।

इंडिया प्रो म्यूज़िक लीग में आने वाला एपिसोड दर्शकों को अपनी सीट से बांध लेगा, जिसमें पूरी छह टीमों की रोमांचक परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगी। इस रोमांच को और बढ़ाते हुए आगामी फिल्म ‘रूही‘ के कलाकार भी इस मौके पर मौजूद रहेंगे। जहां असीस कौर ‘पनघट का‘ गाने पर अपनी मस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगी, वहीं जान्हवी कपूर भी मंच पर आकर उनके साथ आकर ठुमके लगाएंगी। दोनों लेडीज़ ने मंच पर एक ही गाने पर परफॉर्म किया। असल में दोनों ने ही इस फिल्म में साथ काम किया है और उन्होंने हमेशा की तरह सबके होश उड़ा दिए।

इस गाने के बारे में बताते हुए असीस कौर ने कहा, ‘‘जब से मैंने यह गाना रिकॉर्ड किया है, तब से मैं इसके रिलीज़ होने का इंतजार कर रही थी। मेरे लिए यह गाना कुछ खास है, क्योंकि अब तक मैंने रोमांटिक गाने गाए ही हैं, लेकिन यह मेरा पहला डांस नंबर है। जिस तरह से जान्हवी (कपूर) ने इस पर परफॉर्म किया है, मुझे लगता है इसका श्रेय उन्हें जाता है क्योंकि उन्होंने इस गाने के साथ पूरा न्याय किया है। यदि यह गाना लोगों को पसंद आया है और इसे बहुत सारे व्यूज़ मिल चुके हैं तो मैं कहूंगी कि यह उनकी वजह से ही है।‘‘

जान्हवी कपूर ने कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि आपने यह गाना गाया और मुझे इस पर परफॉर्म करने का मौका मिला। मुझे लगता है जिस तरह से आपने इसे गाया, उस तरह से कोई नहीं गा सकता था। सच कहूं तो मुझे हमेशा आपके गाने बहुत अच्छे लगते हैं और आपके साथ दोबारा काम करके मुझे बहुत खुशी होगी।‘‘

जहां जान्हवी कपूर और असीस कौर की परफॉर्मेंस आपको अपनी सीट से बांध लेंगी, वहीं आप भी दिल थामकर इन टीमों के बीच होने वाला म्यूज़िक मुकाबला देखने के लिए तैयार हो जाइए।

इस सारे नजारे का मजा लेने के लिए देखना ना भूलें इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।