जॉन अब्राहम-इमरान हाशमी की फिल्म Mumbai Saga का नया गाना ‘डंका बजा’ रिलीज

0
105
Mumbai Saga
Mumbai Saga

मुंबई। अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emmran Hashmi) की एक्शन थ्रिलर फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga) 19 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले अफवाहें चल रही थी इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाकर 2 अप्रैल कर दिया गया है। लेकिन, बाद में खबर आई कि ऐसा कुछ नहीं यह फिल्म अपने तय शेड्यूल 19 मार्च को ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

बहरहाल, शुक्रवार 12 मार्च को फिल्म का एक और नया सॉन्ग जारी कर दिया गया हैै। इस गाने को पूरी तरह भगवान गणेश पर आधारित रखा गया है और जॉन अब्राहम समेत भक्तों को उनकी भक्ति में लीन होता दिखाया गया है। गाने का नाम ‘डंका बजा’ रखा गया है और भगवान गणेश की भक्ति में डूबे जॉन दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उनके रौद्र रूप के दर्शन भी दर्शकों को हो रहे हैं। हालांकि, इस गाने में एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के साथ जॉन अब्राहम की शानदार केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। इस गाने को देव नेगी ने गाया है जबकि पायल देव ने म्यूजिक दिया है। जबकि लीरिक्स प्रशांत इंगोले के हैं।

इससे पहले 28 फरवरी को सॉन्ग ‘शोर मचेगा’ रिलीज किया गया था। मशहूर रैपर हनी सिंह और होमी दिल्लीवाला की आवाज में पेश किए गए इस पार्टी सॉन्ग लेकर जितनी उम्मीदें थी उस पर वह खरा नहीं उतरा है। इन दोनों रैपर के इस काम को उनके पिछले कई मशहूर ट्रैक से तुलना की जाए तो यह सॉन्ग कही नहीं ठहरता है। न कंटेंट में दम है ना को कंटीन्यूटी है। हनी सिंह के प्रोड्यूस किए इस म्यूजिक को किसी लो बजट फिल्म में मजबूरी में रखे गए सॉन्ग की तरह देखा जा सकता है। डॉन्स स्टेप कॉपी है। हद तो यह हो गई कि एक डिटर्जेंट की पंच लाइन पहले इस्तेमाल करो फिर विश्वास करो इसमें भी इसमें घुसेड़ दी। गुलजार का जिक्र समझ से परे हैं। कुल मिलाकर गाने की कई लाइनें कई जगह से उठाकर खानापूर्ति कर दी गई। कुल मिलाकर नाम बड़े और दर्शन खोटे टाइप की फीलिंग इस गाने को देखते और सुनते वक़्त आ रही थी।