अब मुंबई में तुर्की शहर क्रियेट करेंगे Tiger 3 के निर्माता

0
108
Tiger 3
Tiger 3

मुंबई | सलमान खान ने मुंबई के एक स्टूडियो में अपनी लोकप्रिय टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता को शुरू में इस्तांबुल में फिल्म की शूटिंग के लिए जाना था, लेकिन देश में बढ़ते COVID-19 मामलों के कारण योजना को स्थगित कर दिया गया था।

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के निर्माता अब सलमान खान-कैटरीना कैफ-स्टारर के लिए SRPF ग्राउंड पर एक विशाल तुर्की शहर बनाने की योजना बना रहे हैं। निर्देशक मनेश शर्मा कथित तौर पर कई भारी-भरकम एक्शन दृश्य चाहते हैं, जो आर्टिलरी टैंक और हथगोले के साथ पूरा होते हैं, इस पृष्ठभूमि में सलमान के टाइगर और कैटरीना के चरित्र जोया हुमैमी की बुरे लोगों के खिलाफ लड़ाई को दिखायेगे | अप्रैल के पहले सप्ताह तक सेट अप का काम शुरू हो जाएगा |

उसी पर और विस्तार से बताते हुए , रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि निर्माता कहानी को सात देशों में ले जाने का इरादा रखते हैं। वे कलाकारों और क्रू की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लगातार शेड्यूल पर काम कर रहे हैं। वे जून में इस्तांबुल और दुबई का शूट कर सकते हैं। यहां तुर्की सेट को फिर से बनाया जा रहा है क्योंकि निर्माताओं को लगता है कि यदि वे इस्तांबुल जाते भी हैं, तो महामारी के कारण अंदरूनी यात्रा करना मुश्किल होगा।

वर्क फ्रंट पर सलमान खान सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ में भी शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म में एक विशेष कैमियो निभाते हुए दिखाई देंगे।