Mumbai Saga: अफवाहें खारिज, 19 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

0
85
Mumbai Saga movie
Mumbai Saga movie

मुंबई। 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही बॉलीवुड की बहू प्रतीक्षित फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga) की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की अफवाहें खारिज कर दी गई है। अब यह तय हो चुका है कि फिल्म अपने तय शेड्यूल पर ही प्रदर्शित की जाएगी। शुक्रवार 12 मार्च को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर संजय गुप्ता और टी सीरीज के हवाले से बताया गया है कि 2 अप्रैल को रिलीज आगे बढ़ाने के खबरें अफवाह है। फिल्म अपने तय शेड्यूल पर ही आगे बढ़ेगी।

इससे पहले अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emmran Hashmi) की इस क्राइम थ्रिलर मूवी मुंबई सागा (Mumbai Saga) का शुक्रवार 26 फरवरी को ट्रेलर रिलीज का दिया गया था। एक्शन से भरपूर दिखाई दिए इस ट्रेलर में जबरदस्त डायलॉग और सस्पेंस को सामने आया है। ट्रेलर के मुताबिक यह कहानी एक सच्ची घटना से प्रभावित है। साथ फिल्म में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी और सुनील शेट्टी की अलग ही केमेस्ट्री नज़र आने वाली है।

इससे पहले जॉन और इमरान ने दो पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि ‛एक जो सभी शासन करना चाहता है। और एक वह जो उसे रोकना चाहता है।’ इसके आगे उन्होंने लिखा है कि ‛मुंबई सागा 19 मार्च से सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है। जिसका ट्रेलर कल आएगा।’ आपको बता दें कि शेयर किए गए इन पोस्टरों में से एक में जॉन अब्राहम तिलक लगाकर किसी डॉन की तरह बैठे हैं। जबकि दूसरे पोस्टर में इमरान हाशमी पुलिस अफसर की वर्दी में गन से निशाना लगाते दिखाई दे रहे हैं।’ यही नहीं टी सीरीज ने इस फिल्म का गाना “शोर मचेगा” 28 फरवरी को रिलीज किया था जिसे यो यो हनी सिंह ने गाया है। आपको बता दें कि मुम्बई सागा की रिलीज डेट के ऐलान के अगले दिन 24 फरवरी को टीजर रिलीज कर दिया गया था। इस एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म में बॉम्बे से मुंबई में तब्दील होने की कहानी है।