क्या आपने देखे है कभी “आज़ाद देश के गुलाम भूत”…जल्द दिखेंगे Patalpani में

0
111
Patalpani movie
PATALPANI : Azad Desh ke Gulam BHOOT movie

मुंबई। अभिनेता करनवीर बोहरा और जरीन खान एक हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘पातालपानी: आजाद देश के गुलाम भूत’ में अभिनय करेंगे। राज आशू द्वारा निर्देशित फिल्म के कलाकारों में इल्ला अरुण, राजेश शर्मा, अली असगर, अदिति गोवित्रीकर, उपासना सिंह और सुमित गुलाटी भी होंगे। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक आशू ने कहा, ‘यह एक सुपर मजेदार होने जा रहा है। हम इस महीने सभी सुरक्षा सावधानियों पर विचार कर रहे हैं और हां, हम इसे जल्द ही रिलीज करने की उम्मीद की जा रही हैं। पातालपानी इस महीने में फ्लोर पर जाएगी। फिल्म समाज के अतीत और वर्तमान परिदृश्यों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म का निर्माण पंचम सिंह और करणवीर की पत्नी अभिनेत्री तीजय सिद्धू ने किया है।

इससे पहले करणवीर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो साझा किया था। जिसमें उन्हें जरीन खान के साथ एक बॉलीवुड नंबर पर रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘स्वर्गलोक हो या पाताल लोक … ये जोड़ी भूलोक में लॉक हो चुकी है। नई शुरूआत के साथ नई फिल्म। ओम नम: शिवाय…इंशाल्लाह यह जोड़ी रॉक करेगी

दूसरी ओर, 33 वर्षीय अभिनेत्री जरीन खान ने अपने प्रशंसकों को करणवीर के साथ अपनी नई फिल्म से रूबरू कराया था। उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर टीम के साथ करणवीर, निर्माता पंचम सिंह और अंकित पांडे के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। फिल्म के बारे में अपनी फीलिंग व्यक्त करते हुए उन्होंने लिखा था करणवीर बोहरा के साथ इस क्रेजी राइड की प्रतीक्षा कर रहे हैं।