Roohi : जान्हवी कपूर की फिल्म देख भावुक हुए बोनी कपूर ,कहा – मेरी शुभकामनायें फिल्म के साथ

0
90
Roohi
Roohi

मुंबई | हाल ही में बोनी कपूर ने जान्हवी कपूर की फिल्म Roohi देखी और काफी भावुक हो गए | उन्होंने कहा ” मेरी सभी प्रार्थनाएं फिल्म के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक रूही को देखने के लिए सिनेमाघरों में लौटेंगे। बोनी ने कुछ समय पहले जान्हवी को रूही में देखा था और उन्होंने जो देखा उससे वह खुश हैं। “यह हॉरर-कॉमेडी शैली है। यह वास्तव में डरावनी और मनोरंजक है। फिल्म दर्शकों को कही डराएगी तो कही हंसाएंगी , या फिर, कुछ ऐसे क्षण भी हैं जिनमें अलौकिक विश्वास मजबूत होगा।”

बोनी, जिन्होंने हाल ही में लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के पिता की भूमिका निभाई है, का कहना है कि वह स्क्रीन पर अपनी बेटी के पिता की भूमिका निभाना चाहते हैं। बोनी कहते हैं, ” इसके बजाय कि कोई और जान्हवी के पिता की भूमिका निभाए, मैं इस भूमिका को निभाना चाहता हूं।

रूही में जान्हवी ने जो काम किया उसे देख बोनी को उन पर गर्व है | उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा “जान्हवी, राजकुमार राव और वरुण शर्मा रूही में शानदार हैं। जान्हवी बहुत ज्यादा मेहनत कर रही हैं। वह हर फिल्म के साथ बेहतर करना चाहती हैं। उसकी माँ को उस पर गर्व होगा । ”

रूही को दर्शकों के अनुकूल बनाने के लिए स्पष्ट रूप से तीन गाने जोड़े गए हैं। जान्हवी बताती हैं कि जब उन्होंने अपने पिता बोनी के साथ रूही के बारे में चर्चा की थी तो उन्होंने तुरंत उसे करने के लिए कहा था। उन्होंने कहा कि यह कॉमेडी और हॉरर है। यह कांसेप्ट पहले ही स्त्री में काम कर चुका है और काफी सफल रहा था |