ZEE5 की स्पाइन थ्रिलर फ़िल्म ‘The Wife’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़!*

0
274
ZEE5 horror film The Wife
ZEE5 horror film The Wife



Zee5 की नवीनतम हॉरर फ्लिक ‘The Wife में गुरमीत चौधरी और सयानी दत्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं और इसका प्रीमियर 19 मार्च को किया जाएगा। यह फिल्म एक विवाहित जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होते है, लेकिन वहाँ एक दुष्ट आत्मा का साया है। ऐसे में, यह जोड़ा न केवल अपने रिश्ते को बल्कि अपने जीवन को बचाने के लिए संघर्ष करता है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था जिसने दर्शकों की अधिक उत्साहित और जिज्ञासु कर दिया है।

ट्रेलर में गुरमीत और सयानी एक खुशहाल कपल की तरह नज़र आ रहे है, जो मुंबई के एक ऐसे फ्लैट में शिफ़्ट होते है, जो भूतिया है। उनके शिफ्ट होने के बाद ही उन्हें अपने आसपास होने वाली अजीबोग़रीब चीजों का आभास होना शुरू हो जाता है। जबकि सयानी ने भूत को देखा है लेकिन गुरमीत के लिए यह मानना तब तक ​​मुश्किल है जब तक वह खुद महसूस नहीं करते कि उनकी पत्नी सही थी। यह सब फ़िल्म की सिर्फ एक छोटी सी झलक भर है जो निश्चित रूप से क्लाइमेक्स की तरफ़ आपको जिज्ञासु बनाये रखती है।

ZEE5 ने इससे पहले एक पोस्टर और द वाइफ का टीज़र जारी किया था और वह ट्रेलर की ही तरह भयभीत कर देने वाला है।

पोस्टर में कपल को रोमांटिक पोजीशन में दिखाया गया है जहाँ वे वॉशिंग मशीन के ऊपर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं, लेकिन यहाँ एक ट्विस्ट है। वॉशिंग मशीन की विंडो पर एक हैंडप्रिंट देखा जा सकता है।

टीज़र में हमें उस अपार्टमेंट से परिचित करवाया गया है, जो फिल्म में गुरमीत और सयानी का है। कैप्शन में एड्रेस का उल्लेख करते हुए लिखा गया है- फ्लैट 904, गोरेगांव ईस्ट और हमारे साथ फ्लैट की झलक साझा की गई है। ट्रेलर में टिमटिमाती रोशनी, नल से पानी टपकने और तेज हवा से खिडकियों के टकराने के कारण, एक भयभीत कर देने वाला नज़ारा दिखाई दे रहा है। ऐसे में, यह देखना दिलचस्प होगा कि इस आत्मा के चंगुल से खुद को बचाने के लिए यह कपल क्या कदम उठाता है।

गुरमीत ‘खामोसियान’ के बाद फिर से डरावनी शैली में वेंचर कर रहे है, जबकि सयानी इस हॉन्टेड कहानी के साथ हिंदी में अपना डेब्यू कर रही है।

नवोदित लेखक निर्देशक सरमद खान की अर्बन हॉरर फिल्म ‘द वाइफ’ देखने के लिए तैयार हो जाइए। ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 19 मार्च, 2021 से ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।