‘सनकी’ में वरुण के अपोजिट नजर आएगी Parineeti Chopra?

0
358
Parineeti Chopra and Varun Dhawan
Parineeti Chopra and Varun Dhawan

मुंबई। भले ही वरुण धवन (Varun Dhawan) और परिणीति चोपड़ा ( Parineeti Chopra) सालों से दोस्त हैं, लेकिन दोनों एक बड़े परदे पर एक पूरी फिल्म के लिए दिखाई नहीं दिए। इससे पहले 2016 में डिशूम में एक गीत ‘जानेमन आह’ के लिए दोनों को स्क्रीन साझा करने का मौका जरूर मिला था। हालांकि अब एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि परिणीति की फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiawala) के साथ बातचीत जारी है। जिसके लिए वरुण शर्मा पहले से ही फाइनल हो चुके हैं।

इस रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है कि परिणीति को साजिद नाडियाडवाला द्वारा ‘सनकी’ में मुख्य भूमिका के लिए कास्ट करने की कोशिश की जा रही है। साथ ही यह भी बताया गया है कि यह एक्शन थ्रिलर एक रीमेक है, लेकिन निर्माताओं ने इसे अभी राज ही रखा है। लम्बे समय से पाइप लाइन में चल रही यह फिल्म फ्लोर पर जाने की तैयारीमें है। ऐसे में निर्माता चाहते हैं कि इस फिल्म से जुड़ी पूरी टीम को लॉक कर दिया जाए।

बहरहाल, यह आम जनता के लिए भी एक नई जोड़ी होगी क्योंकि उन्होंने इससे पहले कभी फिल्म नहीं की है। हालांकि अभी तक इस पर मौखिक चर्चा हुई है, ऐसे में यह देखना बाकी है कि कब तक इसे लेकर कागजी कार्रवाई पूरी हो जाएगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिशूम में नाडियाडवाला परी को किरदार मुस्कान के रूप में पेश करना चाहते थे, जो डिशूम 2 में तिकड़ी में शामिल हो जाती है, लेकिन वह कोशिश कभी कंम्पलीट नहीं हो सकी। इस बीच खबर है कि परिणीति चोपड़ा अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन जा रही हैं। उसके बाद, वह रणबीर कपूर के साथ एनिमल के लिए तैयारी शुरू कर देंगी।