15 मार्च को आएगा RRR में Alia Bhatt का पहला लुक

0
294
Alia Bhatt in RRR as sita
Alia Bhatt in RRR as sita

मुंबई। बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamauli) की आरआरआर (RRR) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के किरदार का पहला लुक उनके बर्थडे 15 मार्च पर जारी किया जाएगा। इसकी घोषणा शनिवार को फिल्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर की गई है। जानकारी साझा करते हुए हैंडल पर लिखा है, ‘हमारी सीता से मिलिए।’ आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक 15 मार्च को 11 बजकर 11 बजे सामने आएगा। आरआरआर में आलिया की जोड़ी राम चरण के साथ बनाई जाएगी।

आपको बता दें कि हैदराबाद में फिल्म के सेट से जुड़ने पर फिल्म के इंस्टाग्राम हैंडल पर आलिया को राजामौली के साथ देखा गया है। इसके कैप्शन में लिखा है कि, ‘हमारी सबसे प्यारी सीता का बहुत गर्मजोशी से स्वागत है।

इससे पहले एक साक्षात्कार में आलिया भट्ट ने कहा कि वह फिल्म से जुड़ने के लिए डेढ़ साल से इंतजार कर रही थी। इस फिल्म की शूटिंग करना मेरे लिए बहुत अलग अनुभव है क्योंकि हिंदी के साथ-साथ मुझे तेलुगु में भी शूटिंग करनी है जो एक ऐसी भाषा है जिसे मैं नहीं जानती हूं। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित और रोमांचित हूं। राजमौली सर द्वारा निर्देशित किया जाना और बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा के साथ काम करना अपने आप में अलग अनुभव है।

फिल्म एक काल्पनिक कहानी है। 1920 के दशक के पूर्व-स्वतंत्र युग और यह दो वास्तविक क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीमा के जीवन पर आधारित होगी। राम और जूनियर एनटीआर को फिल्म में दो भाई का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। इसके अलावा फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, श्रिया सरन भी दिखाई देंगे। सह फिल्म 13 अक्टूबर 2021 में रिलीज होने वाली है।