Kangana Ranaut की तेजस के लिए मुंबई में बन रहे मॉक फाइटर जेट

0
120
Tejas Gill Kangana Ranaut movie
Tejas Gill Kangana Ranaut movie

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ऐसी अभिनेत्री है जिनके साथ विवाद और फिल्में साथ-साथ आगे बढ़ रहे हैं। शुक्रवार को जहां ‘दिद्दा’ के कॉपीराइट उल्लंघन मामले में कोर्ट ने एफआईआर के निर्देश दिए है। इससे पहले उनका महात्मा गांधी पर किया गया ट्वीट काफी वायरल हुआ था। बहरहाल, अभिनेत्री ने दिसंबर में ‘थलाइवी’ के साथ शुरूआत की और फिर उन्होंने ‘धाकड़’ पर काम करना शुरू कर दिया। अब अभिनेत्री तेजस में एक लड़ाकू ‘पायलट’ की भूमिका के लिए यूनिफॉर्म पहने के लिए तैयार है। अभिनेत्री वर्तमान में दिल्ली में शूटिंग कर रही हैं। हालांकि, इसके बीच मुंबई में टीम मॉक फाइटर जेट बना रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के लिए मुंबई में मॉक फाइटर जेट प्लेन बनाने के लिए आर्ट डिजाइनर जहाज पर गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत के अगले शेड्यूल के लिए मॉक फाइटर जेट विमानों को लखनऊ ले जाया जाएगा। चूंकि इस तरह के मॉक फाइटर जेट बनाने के लिए केवल मुंबई स्टूडियो के पास ही ऐसे तकनीकी उपकरण और ज्ञान हैं। इस वजह से उन्हें बनाने के लिए निर्माताओं ने तय किया कि इन्हें पहले मुंबई में बनाया जाएगा। इसके बाद उन्हें लखनऊ ले जाया जाएगा।

निर्देशक सर्वेश महीने के अंत तक लखनऊ में कंगना के साथ फिल्म का एक और कार्यक्रम शुरू करेंगे। एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि, ‘मलाड के वृंदावन स्टूडियो में कई फाइटर जेट प्लेन बनाए जा रहे हैं। चूंकि अन्य शहरों के स्टूडियो में आवश्यक उपकरण और विमानों के निर्माण की टेक्निक पता नहीं है, इसलिए निर्माताओं ने मुंबई में बनाने का फैसला किया। इसके अलावा सूत्र ने यह भी कहा कि अप्रैल तक कंगना फिल्म के अंतिम शेड्यूल के लिए मुंबई में वापस आ जाएगी।’ सूत्र ने कहा अप्रैल के मध्य में कंगना को एक लड़ाकू पायलट के रूप में देखने वाले अंतिम शेड्यूल के लिए वापस मुंबई आएगी।