Pagglait : नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट के लिए ​​म्यूजिक कंपोज़र बने अर्जित सिंह

0
100
pagglait
pagglait

मुंबई | अर्जित सिंह ने अपनी सुरीली आवाज़ से हेशा सबको अपना कायल बना लिया है और उनके फैन्स हमेशा उनसे कुछ नए की उम्मीद करते रहते हैं | संगीत सेंसेशनल जिन्होंने कई हिट गाने दिए हैं, अब नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट Pagglait के साथ एक संगीतकार बनने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें सान्या मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका में हैं।

इस रोमांचक घोषणा के बारे में बात करते हुए गायक और संगीतकार अर्जित सिंह ने कहा, “मैं एक संगीतकार के रूप में अपनी शुरुआत कर रहा हूं, जो मेरे दिल के बहुत करीब है। दुनिया में संगीत की सेवा करने के लिए मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। संध्या की कहानी आत्म-विश्वास और विजय से भरी हुई है जो मेरी संगीत यात्रा की तरह है और मैं पगलैट ​​जैसी विशेष फिल्म से जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहा हूँ ।

पगलेट सान्या मल्होत्रा ​​द्वारा निभाई गए किरदार संध्या की एक प्रेरणादायक कहानी है जो अपने पति की मौत पर शोक व्यक्त करने के लिए संघर्ष कर रही है। जैसे-जैसे घटनाएँ सामने आती हैं, संध्या आत्म-खोज के रास्ते पर निकलती है, जीवन में अपनी पहचान और उद्देश्य को खोजने की कोशिश करती है – यह सब उसके संयुक्त परिवार के विचित्र सदस्यों के बीच रहते हुए करना होता है । उमेश बिष्ट द्वारा निर्देशित और लिखित, इस फिल्म में सयानी गुप्ता, श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और राजेश तैलंग जैसे कई दिग्गज कलाकार शामिल है |