क्यो है सरगुन मेहता और रवि दुबे उत्साहित और नर्वस ?

0
122
Ravi Dubey and Sargun are nervous and excited for Udaariya
Ravi Dubey and Sargun are nervous and excited for Udaariya

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे एडवांस और सक्सेसफुल कपल में से एक अपनी सफलता की कहानी लिख रहे है। प्रतिभाशाली जोड़ी ने व्यक्तिगत क्षमताओं में अपने शानदार प्रदर्शन से दुनिया भर के दर्शकों को प्रभावित किया है। समय के साथ, उन्होंने दुनिया भर में लॉयल फैंस भी अर्जित किए है। सरगुन और रवि दोनों हाल ही में और सभी सही कारणों से थोड़ा परेशान और नर्वस हैं।

Sargun और Ravi Dubey थोड़ी घबराहट महसूस कर रहे हैं क्योंकि वे अपनी टेलीविजन सीरिज Udaariyan की ऑन-एयर तारीख से कुछ ही दिन दूर हैं। निपुण हस्तियों के लिए इस तरह से महसूस करना अजीब नहीं है क्योंकि उनके सपने को वास्तविकता में लाया जा रहा है, जिसके लिए विनम्र प्रयास किया जा रहा है।

सरगुन ने अपने विचारों को साझा किया और कहा, “उड़ारियां हमारे दिल का एक टुकड़ा है। हमने इसमें बहुत इन्वेस्ट किया है, न केवल पैसे, बल्कि हमारी भावनाओं को भी। यह हमारे दिमाग की उपज है और हम इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।” एक तरह से, मैं उसी तरह की घबराहट महसूस कर रही हूं, जिस तरह से मैंने अपना पहला ऑडिशन दिया था। फिंगर्स क्रॉस और दर्शकों से उनकी उड़ारियां से प्यार करने के लिए प्रार्थना की! “

रवि ने साझा किया , “सरगुन और मैंने लंबे समय से इस पल का सपना देखा है। अब हम वास्तविकता बनने से केवल कुछ पल दूर हैं और हम बहुत उत्साहित हैं। हालांकि मैं एक शूटिंग में व्यस्त रहा हूं और जयपुर में हूं, सरगुन रोजाना मेरे साथ जुड़ती हैं और हमारे बीच उड़ारियां की शूटिंग की गति पर लंबी चर्चा होती है और कहीं किसी तत्व पर काम करने की जरूरत है या नहीं। उड़ारियां सरगुन के दिल का टुकड़ा है , उसने शो के हर पहलू पर भरपूर प्रयास किया है, मैं उसके लिए एक छोटी सी सहायता प्रणाली से ज्यादा कुछ नहीं हूं … मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को उड़ारियां बहुत पसंद आएगी।

Udaariyan से सरगुन और रवि कहानीकारों में बदल गए हैं क्योंकि वे उड़ारियां के साथ दर्शकों को खुश करने के लिए प्रयास कर रहे हैं। यह शो भारत और विदेशों में टेलीविज़न दर्शकों के लिए पसंदीदा बन जाएगा ! सुंदर कहानी देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे है !