दूसरे दिन घट गई Roohi की कमाई, अब वीकेंड की छुट्टियों से आस

0
99
Roohi
Roohi

मुंबई। पहले दिन दर्शकों और समीक्षकों से हासिल हुए मिली जुली प्रतिक्रिया के बाद बॉलीवुड फिल्म रूही (Roohi) दूसरे दिन भी अपनी रफ्तार पकड़ने में नाकामयाब होती दिखाई दी है। गुरुवार रिलीज हुई इस फिल्म में राजकुमार राव, वरुण शर्मा और जान्हवी कपूर की प्रमुख भूमिकाएं है। फिल्म ने जहां पहले दिन 3.06 करोड़ की अच्छी कमाई की थी। जबकि शुक्रवार को यह सिर्फ 2.25 करोड़ रुपए ही कमा सकी है। यानि इसके कारोबार में पहले दिन के मुकाबले करीब 81 लाख रुपए की गिरावट देखी गई है। इसके साथ हार्दिक मेहता निर्देशन में बनी यह फिल्म का दो दिन का कुल संग्रह 5.31 करोड़ रुपए हैै।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए लिखा है कि दूसरे दिन रूही में गिरावट आई है। दरअसल, शुक्रवार एक कामकाजी दिन था और ऐसे में इसके कारोबार पर असर पड़ना निश्चित था। आपको बता दें कि रूही लम्बे समय बाद सिनेमा हॉल के फिर से खोलने के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी फिल्मों में से एक है। अब, यह देखना बाकी है कि सिनेमाघरों में वीकेंड पर फाइट बेहतर होगी या नहीं।

दरअसल, इस फिल्म के कमजोर बिजनेस करने की एक वजह यह भी सामने आ रही है कि ज्यादातर दर्शक इसे स्त्री (Stree) के स्तर की फिल्म मानकर सिनेमाघरों में गए थे लेकिन हकीकत में इस फिल्म को विशुद्ध मनोरंजन के लिए बनाया गया था। ऐसे में दर्शकों को अपनी उम्मीद के मुताबिक कंटेंट नहीं मिलने की वजह से निराशा हाथ लगी है। इस वजह से फिल्म की माउथ पब्लिसिटी नेगेटिव चली गई।