Times Squers पर JL Stream का प्रचार करती दिखाई दी शिल्पा शेट्टी!

0
84
JL Stream Times Square
JL Stream Times Square

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने लाइव स्ट्रीमिंग ऐप जेएल स्ट्रीम (JL Stream) का प्रचार दुनिया की सबसे बड़ी कमर्शियल गतिविधियां का केंद्र रहे टाइम्स स्केवयर पर करती दिखाई दी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर के मुताबिक इसमें शिल्पा हाथ जोड़े दिखाई दे रही हैं। जबकि उनके ऊपर लिखा दिखाई दे रहा है कि ‛JL Stream ग्लोबली लॉन्च हो रहा हैं।’ हालांकि यह कब प्रदर्शित किया गया था इसकी जानकारी नहीं मिल सकी हैं।

चीन को छोड़कर दुनिया भर में उपलब्ध
ऐप की किस (K.I.S.S.) यानि केआईएसएस नामक एक अनूठी विशेषता है। इसका मतलब है ‘कीप इट्स सिंपल स्ट्रीमर’। यह यूजर्स को अपनी प्रतिभा का एक छोटा वीडियो साझा करने के लिए एक विकल्प देता है और साथ ही तेजी से सर्च करने में मदद करता है। जेएल स्ट्रीम पर यूजर्स किसी भी समय कहीं भी स्ट्रीम कर सकते हैं, अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं। इसके अलावा वे पैसे भी कमा सकते हैं। ऐप चीन को छोड़कर दुनिया भर में उपलब्ध होगा। यूजर्स लाइव सेशन के दौरान वर्चुअल गिफ्ट के माध्यम से ऐप क्वाइन खरीकर भुगतान खरीद सकेंगे।

मुझे गर्व है यह भारत में बना है: राज कुंद्रा
इसके बारे में बात करते हुए सीईओ राज कुंद्रा ने कहा था कि ‘पिछले 5 वर्षों में भारत ने डेटा की खपत और सामग्री को देखने के तरीके में पर्याप्त वृद्धि देखी है। लाइव नई इंटरनेट संस्कृति का एक प्रमुख हिस्सा है। हर व्यक्ति किसी भी प्रतिभा के साथ एक स्टार बनने के लिए एक मंच की तलाश में है। हम पहले ही 1 लाख से ज्यादा इंस्टाल क्रास कर चुके हैं। मुझे यह कहते हुए गर्व है कि ऐप भारत में बना है और दुनिया भर में उपलब्ध होगा।

आपको बता दें कि जेएल स्ट्रीम मेड इन इंडिया सोशल लाइव स्ट्रीमिंग एप है। इसेबॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, राज कुंद्रा और राज नायक जैसे लोग प्रचारित करते हैं। 680 मिलियन से अधिक सक्रिय इंटरनेट यूजर्स और 450 मिलियन सोशल नेटवर्क यूजर्स के साथ भारत के पास दुनिया में सबसे कम कीमत वाला डेटा उपलब्ध है।