Anil Kapoor ने शेयर की पुरानी तस्वीर, रंग भरने के लिए कहा-Thank You

0
384
Anil Kapoor Old Picture
Anil Kapoor Old Picture shared on Twitter account

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने रविवार 14 मार्च को अपने माइक्रो ब्लॉगिंग अकाउंट ट्विटर पर एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि थैंक यू सुदर्शन जो आपने इस तस्वीर को कलर करके मुझे भेजी है। इस तस्वीर में अनिल कपूर एक पुरानी विंटेज कार के पास खड़े हैं और लाइटर से सिगरेट जलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद उनके फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया है। कोई कह रहा है कि यह तस्वीर कोलकाता की है तो कोई ऐसे मुंबई स्थित किसी होटल के बाहर की बता रहा है।

हालांकि ज्यादातर यूजर्स इस बात से इत्तेफाक रखते हुए दिखाई दे रहे हैं कि यह तस्वीर कोलकाता स्थित ग्रैंड होटल की है। तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। साथ ही उनकी पोस्ट पर यूर्जर लगातार कमेंट, लाइक और रिट्वीट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि, ‛सर क्या फर्क पड़ता है…तस्वीर कलर हो या ब्लैक एंड व्हाइट। आप हमेशा करोड़ों दर्शकों की जिंदगी में कलर भरते आए हैं। आपकी फिल्में हमेशा एक उम्मीद जगाती है।

आपको बता दें कि हाल ही में अनिल कपूर की फिल्म एके वर्सेस एके (Ak Vs Ak ) आई थी जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज की गई थी। यह एक तरह से एक्सपेरिमेंटल फिल्म थी जिसने कई धारणाओं को तोड़ तोड़ा है। दरअसल, इसमें अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने खुद का किरदार निभाया था और मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी अपना ही किरदार निभाया था। इसे क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया है। इसकी कहानी के अनुसार फिल्म अभिनेता अनिल कपूर और अनुराग कश्यप का ईगो प्रॉब्लम के चलते विवाद हो जाता है। इसके बाद शह मात का खेल शुरू होता है। जो कहानी को इंटरेस्टिंग बनाता हैं।