नए और जोखिम लेने वाले प्रोड्यूसर-डायरेक्टर के साथ काम करना चाहते हैं ayushmann khurrana

0
105
Ayushmann Khurrana
Ayushmann Khurrana

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana) में परंपराओं को तोड़ने वाली फिल्मों और भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वे हर बार ऐसा कुछ कर जाते हैं कि न केवल उनके चाहने वाले बल्कि उनके विरोधी भी चौंक जाते हैं। वे ऐसे प्रोजेक्ट की लगातार तलाश में रहते हैं जो लीक से हटकर हो। शायद इसीलिए वे नए कहानीकारों की तलाश में जुट रहते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आयुष्मान खुराना ने कहा, ‘मैंने हमेशा नए कहानीकारों के साथ करने को लेकर उत्साहित रहा हूं क्योंकि वे हमारे सिनेमा में एक नई आवाज और एक अलग दृष्टि लाना चाहते हैं।

आयुष्मान ने आगे कहा, ‘पहली बार फिल्म निर्माता उद्योग में अपनी पहचान बनाने के लिए देख रहे हैं और वे हमेशा हाई रिस्क वाले कंटेंट को लेकर फैसले ले रहे हैं। यही नहीं मुझे भी ऐसी ही कहानियां बहुत पसंद है। मैंने हमेशा अपनी फिल्म के लिए बड़े से बड़ा पर ध्यान ही नहीं दिया। मैंने हमेशा अपने काम को ही अहमियत दी है।

आयुष्मान ने शरत कटारिया, हितेश केवले, राज शांडिल्य, आरएस प्रसन्ना, अक्षय रॉय, और विभू पुरी जैसे नवोदित निर्देशकों के साथ काम किया है। इसके अलावा वे अनुपूर अस्थाना, अश्विनी अय्यर तिवारी, अमित शर्मा और अमर कौशिक जैसे युवा डायरेक्टरों के साथ काम करते देखें गए हैं।

आयुष्मान आगे कहते हैं कि मैंने हमेशा दृढ़ता से महसूस किया है कि हमें अपने दृष्टिकोण में बदलाव लाने की जरूरत है। इसकी वजह यह है कि दर्शकों को दुनिया भर में शानदार कंटेंअ से अवगत कराया जाता है, और वे केवल नया कंटेंट ही देखना चाहते हैं। मैं इन विचारों और विचारों को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने के लिए इन फिल्म निर्माताओं की सराहना करता हूं। मैं क्रिएटिव रूप से उनमें से कई के साथ काम करना चाहता हूं क्योंकि वे बड़े पैमाने पर जोखिम लेने वाले हैं। वे दूरदर्शी हैं जो लोगों को कंटेंट का उपभोग करने के तरीके को बदलना चाहते हैं। मेरा हमेशा से मानना है कि जोखिम के बिना कुछ भी नया या रोमांचक नहीं निकल सकता है।