South Indian Cinema डायरेक्टर एसपी जननाथन का 61 की उम्र में निधन

0
119
sp jagannathan director
sp jagannathan director passed away

मुंबई। तमिल सिनेमा के जाने-माने निर्देशक एसपी जननाथन (SP jannathan) का रविवार 15 मार्च को निधन हो गया है। वे 61 साल के थे। सामने आई जानकारी के मुताबिक हाल ही में कुछ दिन पहले एसपी जननाथन को अपने घर में बेहोशी की हालत में पाया गया था। उनके करीबियों ने उन्हेंउन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दरअसल, एसपी जननाथन कार्डिअक अरेस्ट आया था जो उनके निधन की वजह बना। बताया जाता कि साउथ के अभिनेता विजय अपने डायरेक्टर से मिलने अस्पताल गए थे और उनकी हालत देखकर रो पड़े थे।

एसपी जननाथन जब अपने घर में बेहोश पड़े मिले थे, जिसके बाद उन्हें पास ही के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी स्थिति का आर्ब्जसबेशन करने के बाद अपोलो अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें गंभीर रूप से बीमार बताया था। आपको बता दें कि तमिल फिल्म जगत में जननाथन ने साल 2003 में आई फिल्म लायरकाई से अपने करियर का डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके काम को खूब पसंद किया गया। जिसके बाद उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया था।

उनकी आखिरी फिल्म बताई जा रही लाबम में उन्होंने एक्ट्रेस श्रुति हासन के साथ काम किया है। ऐसे में श्रुति ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। इस फिल्म में विजय सेतुपति हीरो हैं। जरूरी सामाजिक सन्देश देने वाली इस फिल्म का रिलीज होना अभी बाकी है। श्रुति ने एसपी जननाथन के निधन पर शोक जताते हुए उनकी फोटो शेयर की है।

श्रुति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि, भारी मन के साथ हम एसपी जननाथन सर को अलविदा कह रहे हैं। आपके साथ काम करना मेरा सौभाग्य था सर। आपके शब्दों और समझदारी का शुक्रिया, आप हमेशा मेरे ख्यालों में रहेंगे। उनके परिवार को मेरी सांत्वनाएं। वहीं विजय सेतुपति ने भी एसपी जननाथन को अलविदा कहा है।