तीसरे दिन Roohi ने पकड़ी रफ्तार पहले दिन के मुकाबले कमाए ₹36 लाख ज्यादा

0
112
Roohi Movie third day
Roohi Movie third day collection increase rather than first day

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म रूही (Roohi) ने तीसरे दिन शनिवार को फिर अपनी रफ्तार पकड़ ली हैं। पहले दिन 3.06 करोड़ की अच्छी कमाई की थी। जबकि शुक्रवार को यह सिर्फ 2.25 करोड़ रुपए ही कमा सकी है। यानि इसके कारोबार में पहले दिन के मुकाबले करीब 81 लाख रुपए की गिरावट देखी गई है। इसके साथ हार्दिक मेहता निर्देशन में बनी यह फिल्म का दो दिन का कुल संग्रह 5.31 करोड़ रुपए रहा था। लेकिन, तीसरे दिन शनिवार को फिर यह ट्रैक पर लौटी और पहले दिन कमाई के मुकाबले करीब 36 लाख रुपए अधिक का बिजनेस किया। फिल्म ने शनिवार को 3.42 करोड़ रुपए का कारोबार किया था।  सामने आई जानकारी के मुताबिक अब तक कुल 8.73 करोड़ का बिजनेस हो चुका हैं। ऐसे रविवार की छुट्टी में इसमें बड़ा उछाल आया सकता हैं।

इससे पहले फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए लिखा था कि दूसरे दिन रूही में गिरावट आई है। दरअसल, शुक्रवार एक कामकाजी दिन था और ऐसे में इसके कारोबार पर असर पड़ना निश्चित था। आपको बता दें कि रूही लम्बे समय बाद सिनेमा हॉल के फिर से खोलने के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी फिल्मों में से एक है। अब, यह देखना बाकी है कि सिनेमाघरों में वीकेंड पर फाइट बेहतर होगी या नहीं।

दरअसल, इस फिल्म के कमजोर बिजनेस करने की एक वजह यह भी सामने आ रही है कि ज्यादातर दर्शक इसे स्त्री (Stree) के स्तर की फिल्म मानकर सिनेमाघरों में गए थे लेकिन हकीकत में इस फिल्म को विशुद्ध मनोरंजन के लिए बनाया गया था। ऐसे में दर्शकों को अपनी उम्मीद के मुताबिक कंटेंट नहीं मिलने की वजह से निराशा हाथ लगी है। इस वजह से फिल्म की माउथ पब्लिसिटी नेगेटिव चली गई।