Aamir Khan ने छोड़ दिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म

0
267
Aamir khan
Aamir khan

Aamir Khan जो भी करते हैं सबको चौंका देते हैं। अपने बर्थडे के अगले दिन ही एक पोस्ट से करोड़ों चाहने वाले हैरान रह गए। साथ, उन्होंने एक बहस भी छेड़ दी कि क्या लाइफ में सोशल होने के लिए अब सोशल मीडिया का होना जरूरी है। या इनके बिना भी आज के इस दौर में नॉर्मल लाइफ जी सकते हैं। दरसअल, अपने बर्थडे के अवसर पर ढेर सारी शुभकामनाएं आने के बाद आमिर खान (Aamir Khan) ने सोमवार 15 मार्च को ऐलान कर दिया है कि वह अपने काम पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए सोशल मीडिया को छोड़ देंगे।

आपको बता दें कि उन्होंने 2018 में इंस्टाग्राम जॉइन किया था और अभी उनके साढ़े मिलियन से अधिक फॉलोवर है। जबकि ट्विटर पर उनके 26 मिलियन से अधिक फॉलोवर है। यही नहीं फेसबुक पर 18 मिलियन यूजर्स हैं। ऐसे यह बहुत बड़ा डिसीजन है जब हर सेलिब्रिटी अपने आप को इन सोशल मीडिया अकाउंट से जोड़कर देख रहा है इन हालातों में आमिर (Aamir) इनसे परहेज कर रहे हैं।

पहले भी लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग से पहले आमिर खान सोशल मीडिया प्लेटफार्म से त्रस्त हो चुके है ।लेकिन वे अब फिर इस निर्णय पर क्यो पहुचे ये तो वो ही बता सकते जी ।

किसी को भी इस तरह की घोषणा की उम्मीद नहीं थी लेकिन यह पहली बार नहीं है कि Aamir ने अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सभी डिस्ट्रेक्शन्स को अलग रखा है। हाल ही में, ‛बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ ने अपनी आगामी फिल्म ‛लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज तक अपना फोन बंद रखने का फैसला किया था।फोन बंद करने का निर्णय यह सुनिश्चित करने के लिए लिया गया था कि सेट पर उनके डिवाइस के लगातार बजने से उनका काम प्रभावित न हो।