Akshay Kumar ने शेयर किया वीडियो, लिखा- ‛लास्ट डे ऑफ होली डे’

0
87
Akshay Kumar in Maldives
Akshay Kumar in Maldives

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म बच्चन पांडेय (Bachchan Pandey) की शूटिंग खत्म कर चुके हैं। अब अपने परिवार के साथ मालदीव्स की वेकेशन पर गए हुए हैं। यह हॉलीडे वे लंबे समय से प्लान कर रहे थे। यहां से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया किया हैं। जिसमें वे किसी होटल के स्विमिंग पूल में मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे है। साथ ही उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि ‛लॉस्ट डे ऑफ हॉलिडे’।

बहरहाल, खबर यह है कि अक्षय आगामी 18 मार्च को अपनी फिल्म रामसेतु (Ram Setu) का मुहूर्त शॉट अयोध्या में करने वाले हैं। इसके लिए वे डायरेक्टर अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) और क्रिएटिव प्रोड्यूसर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी उनके साथ अयोध्या के लिए उड़ान भरेंगे।

सूत्रों के मुताबिक उन्होंने डायरेक्टर अभिषेक शर्मा से कह दिया है कि जैसे ही वे हॉलिडे से लौटेंगे अपने फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। ऐसे में आप पहले से तैयारी रखें और इसके लिए कई शेड्यूल में काम किया जाएगा। यही नहीं फ़िल्म का लगभग 80 फीसदी हिस्सा मुंबई में ही फ़िल्माया जाएगा। जबकि शेष हिस्से के लिए लोकेशन की तलाश की जा रही हैं। डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने पहले ही कहा है कि अक्षय सर इस फिल्म में एकदम नए और अलग अवतार में नजर आने वाले हैं।

फिल्म में दो अभिनेत्रियों को कास्ट किया गया है। जिनमें जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) शामिल हैं। बताया जाता है इन दोनों का किरदार एकदम अलग और दमदार होगा। जो फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने में मदद करेगा। इसकी कहानी भारत और श्रीलंका के बीच 2007 में चर्चा में समुद्र में बनाए जाने वाले प्रोजेक्ट को लेकर है। जिसे लेकर कोर्ट केस किया गया था।