सामने आई RRR से Alia Bhatt की पहली झलक , नज़र आया तेजस्वी मनमोहक अंदाज़

0
238
Alia Bhatt
Alia Bhatt

मुंबई | Alia Bhatt का जन्मदिन ‘आरआरआर’ के निर्माताओं ने और भी ख़ास बना दिया है क्योंकि उन्होंने फिल्म से उनके बहुप्रतीक्षित लुक का पोस्टर अपने दर्शकों के साथ शेयर किया है। अभिनेत्री हरे रंग की साड़ी में बहुत कम ज्वेलरी पहने काफी शानदार ,तेजस्वी और मनमोहक नज़र आ रही हैं |फिल्म में सीता के उनके चरित्र का परिचय देते हुए, एसएस राजामौली ने ट्विटर पर साझा किया, “रामाराजू के लिए सीता की प्रतीक्षा मजबूत और दृढ़ होगी!”

इससे पहले, आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने चरित्र ‘सीता’ की एक सिल्हूट छवि साझा करके प्रशंसकों को काफी उत्सुक कर दिया था। ‘RRR’ तेलुगु सिनेमा में आलिया भट्ट की पहली फिल्म होगी। इस अवधि ड्रामा में अभिनेत्री राम चरण के साथ दिखाई देंगी, जिसमें अजय देवगन और एनटीआर जूनियर की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हैं।

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को स्क्रीन पर आने वाली है। ‘आरआरआर’ के अलावा, आलिया रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी दिखाई देंगी। साइंस-फाई ड्रामा अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है और इसमें अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

रविवार की रात आलिया भट्ट ने अपना जन्मदिन बॉलीवुड के अपने करीबी दोस्तों की उपस्थिति में मनाया। हालांकि, उसके प्रेमी रणबीर कपूर इस समारोह का हिस्सा नहीं थे क्योंकि अभिनेता पिछले सप्ताह कोविड -19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट करने के बाद से क्वार्नटाइन हैं |