Corona Positive गौहर खान शूटिंग के लिए पहुंचीं, पुलिस ने दर्ज किया मामला’

0
88
Gauhar Khan bollywood actress
An FIR has been filed against Gauahar Khan for allegedly shooting for a film after testing positive for COVID-19

मुम्बई। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने सोमवार को अभिनेत्री गौहर खान को कोविड-19 वायरस की चपेट में आने के बावजूद घर से बाहर जाने के चलते मामला दर्ज कर लिया है। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक ओशिवारा पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था और उन्हें खुद को क्वारेन्टीन रहने के लिए कहा था।

बीएमसी के एक अधिकारी ने कहा कि जब हम अंधेरी (डब्ल्यू) में उसके घर पहुंचे तो उसने दरवाजा नहीं खोला। हमें तब पता चला कि वह फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर गई थी। हमने तब ओशिवारा पुलिस स्टेशन से संपर्क किया।’

इसके बाद डीसीपी (ऑपरेशंस) और पीआरओ एस सी चैतन्य ने कहा, ‛ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। बीएमसी के एक अधिकारी की शिकायत पर ओशिएरा पुलिस स्टेशन में 188, 269, 270 आईपीसी, एनडीएमए एक्ट के 51 बी, महामारी रोग अधिनियम के 3,” मुंबई पुलिस के लिए। प्राथमिकी दर्ज करने के तुरंत बाद BMC ने ट्वीट किया, ‛शहर की सुरक्षा पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

पॉजिटिव टेस्ट आने पर कोविड-19 दिशा-निर्देशों का पालन न करने के लिए बीएमसी ने बॉलीवुड अभिनेत्री के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है। नियम सभी पर समान रूप से लागू होते हैं और हम नागरिकों से सभी दिशा निर्देशों का पालन करने और शहर को वायरस को हरा देने में मदद करने का आग्रह करते हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Vajpayee) कोरोना पॉजिटिव हो गए है। वे अपने अपकमिंग फिल्म डिस्पैच (Despatch) की शूटिंग कर रहे थे। इसके अलावा उनके साथ फिल्म के निर्देशक कानू बहल (Kanu Behl) भी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं। इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आ आई थी। इस वजह से उन्होंने खुद को क्वारेंटाइन करने के बाद गुरुवार से काम फिर शुरू कर दिया था। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद एक नोट शेयर कर दी थी।