Ramsetu : अक्षय कुमार इस दिन से मुंबई में शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग

0
106
Ramsetu
Ramsetu

मुंबई | अक्षय कुमार के पास इस समय काफी साड़ी परियोजनाएं हैं और वह काफी व्यस्त चल रहे हैं | बेल बॉटम और पृथ्वीराज की शूट को खत्म करने के तुरंत बाद, अभिनेता ने राजस्थान में फरहाद सामजी की बच्चन पांडे के लिए शूटिंग शुरू कर दी। अब हमारे पास अक्षय कुमार के अगले शूटिंग शेड्यूल पर एक नया अपडेट है। पिछले साल नवंबर में, अक्षय कुमार ने राम सेतु की घोषणा की, जिसे अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

अब उन्होंने घोषणा की है कि “इस दीपावली, आइए हम एक सेतु का निर्माण करके सभी भारतीयों की चेतना में राम के आदर्शों को जीवित रखने का प्रयास करें, जो आने वाली पीढ़ियों को जोड़ेगा। इस विशाल कार्य को आगे बढ़ाते हुए, यहाँ हमारा विनम्र प्रयास है – # रामसेतु, । अक्की अब इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए कमर कस रहे हैं|

अक्षय अप्रैल से राम सेतु की शूटिंग शुरू करेंगे। पहला शेड्यूल मुंबई में शुरू होगा जो एक महीने तक चलेगा। जिसके बाद अभिनेता अपने सह-कलाकारों के साथ भारत के दूसरे शहर में चले जाएंगे, जिसे जल्द ही अंतिम रूप दिया जाएगा। इस बीच, कलाकारों के रीडिंग सेशन जारी रहेंगे| “

हाल ही में, अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की प्रमुख महिलाओं जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा, निर्देशक अभिषेक, निर्माता विक्रम मल्होत्रा ​​और क्रिएटिव प्रोड्यूसर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की।

इस तस्वीर को उन्होंने कैप्शन दिया “जो टीम एक साथ मिलकर तैयारी करती है और आज शाम #RamSetu की टीम के साथ एक अत्यंत प्रोड्युसिंग रीडिंग सेशन । इस फिल्म को शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता | ”

इस बीच, वर्क फ्रंट पर अक्षय कुमार के पास फिल्मों की लिस्ट में रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी , आनंद एल राय की रक्षा बंधन और अतरंगी रे भी हैं।