Tushar Dalvi : ” बुरी कंपनी की तुलना में अपनी खुद की कंपनी में होना कहीं बेहतर है”

0
108
Tushar Dalvi
Tushar Dalvi

मुंबई | सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बहुचर्चित शो मेरे साईं में साईं बाबा का प्रतिष्ठित किरदार निभा रहे Tushar Dalvi कहते हैं, “बुरी कंपनी की तुलना में अपनी खुद की कंपनी में होना कहीं बेहतर है।” शो हमेशा दर्शकों का पसंदीदा रहा है क्योंकि यह प्रासंगिक मामलों पर प्रकाश डालता है जो दर्शकों के साथ सीधा जुड़ते हैं। शो का वर्तमान ट्रैक सुभान के इर्द-गिर्द घूमता है, जो शो में एक डकैत है।

तुषार दलवी चल रहे ट्रैक के लिए अपना दृष्टिकोण साझा करते हैं। उन्होंने कहा, “एक आदमी को उस कंपनी द्वारा जाना जाता है जिसमें वह रहता है, अगर वह ऐसे लोगों से घिरा हुआ है जो दूसरों का सम्मान करते हैं और अच्छे स्वभाव वाले है तो वह भी एक अच्छे व्यक्ति के रूप में जाना जाता हैं, लेकिन अगर कोई आदमी ऐसे लोगों से घिरा हुआ है जो बुरे कामों में शामिल होते हैं, उन्हें स्वचालित रूप से एक बुरे आदमी के रूप में जाना जाता है। ”

इसमें जोड़ते हुए, उन्होंने कहा, “मैं समझता हूं कि एक व्यक्ति कभी-कभी गलत लोगों के साथ खुद को रखता है जब वह अकेला होता है या ऊब जाता है। वह उस पर और उसकी प्रतिष्ठा पर पड़ने वाले प्रभाव का एहसास नहीं करता है। किसी के साथ बुरी संगत में रहने से किसी व्यक्ति के व्यक्तित्व पर कोई ना कोई बुरा प्रभाव तो पड़ता ही है चाहे वह कितना भी अच्छा क्यों न हो। वह गलत आदतों को अपनाने लगता है। और ये गलत आदतें किसी व्यक्ति पर जीवन भर कई तरह से बुरा प्रभाव डाल सकती हैं। इसलिए, किसी को बुद्धिमानी से चुनना चाहिए और सही रास्ते पर चलना चाहिए। ”

आगामी ट्रैक जीवन के प्रति सुभान के नजरिए को बदलने में साईं की यात्रा को चित्रित करेगा और उसे यह एहसास दिलाएगा कि एक धर्मी व्यक्ति की प्रार्थना शक्तिशाली और प्रभावी है और जीविकोपार्जन करना सबसे अच्छी बात है।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविज़न के मेरे साईं : श्रद्धा और सबुरी में देखिये सुभान की कहानी , सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे,