YRF के लिए मास्टर प्लान का Aditya chopra

0
99
Aditya Chopra'smaster plan for upcoming films
Aditya Chopra'smaster plan for upcoming films

Aditya Chopra ने इंडस्ट्री को हमेशा नई रणनीति के साथ आगे बढ़ने का रास्ता दिखाया है |ऐसा लगता है कि अपनी फ़िल्मों के बारे में ऑफिशियल तरीके से खुलासा करने से पहले, वह इससे जुड़ी सभी जानकारी को गोपनीय रखना चाहते हैं। यह बात तब सामने आई जब पिछले साल यशराज फ़िल्म्स ने पारंपरिक तौर पर की जाने वाली फ़िल्म अनाउंसमेंट्स से खुद को दूर रखा।| 2021 में भी अटकलों और अनुमानों के बावजूद वाईआरएफ (YRF) ने एक बार फिर से अपने बड़ी फ़िल्मों का खुलासा नहीं किया।

हमारे एक विश्वस्त सूत्र ने बताया कि, (YRF)“वाईआरएफ मार्वल स्टूडियोज़ की तरह काम कर रहा है, जो अटकलों और अनुमानों की परवाह किए बिना सही मौके का इंतजार करते हैं| फिर एकदम धमाकेदार और जबरदस्त तरीके से अपनी बड़ी फ़िल्मों की घोषणा करते हैं। YRF की आने वाली फ़िल्मों की सूची में कई बड़ी फिल्में और मूवी सुपरस्टार्स शामिल हैं, लेकिन कंपनी बड़ी चतुराई और बुद्धिमानी से अपना काम कर रही है।

आदित्य चोप्रा की प्लानिंग

फ़िल्म के बारे में हर तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं, और दूसरी तरफ Aditya Chopra धमाकेदार तरीके से फ़िल्म के अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं, जो समाचारों की सुर्खियों में होगा। जल्द ही ऐसा होने वाला है, और इसे देखकर लोगों के होश उड़ जाएंगे।”

हमारे सूत्र ने यह भी बताया कि, “वाईआरएफ और सभी सुपरस्टार्स की सोच में कोई अंतर नहीं दिखाई पड़ता है, और वे भी मानते हैं कि जानकारी को गोपनीय रखने पर लोग अनुमान लगाते हैं। आप देखेंगे कि, वाईआरएफ के बगैर अनाउंसमेंट वाले प्रोजेक्ट्स में काम करने वाले एक्टर भी इस बारे में किसी भी खबर की पुष्टि नहीं करते हैं। फ़िल्म के सुपरस्टार्स और आदि साथ मिलकर जबरदस्त अनाउंसमेंट की योजना बना रहे हैं, और इसलिए हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

इन दिनों अगर आप फ़िल्मों के बारे में चर्चा सुनते या देखते हैं, तो उस सूची में आपको (YRF)वाईआरएफ के बगैर अनाउंसमेंट वाली फिल्में जरूर मिलेंगी। इतना ही नहीं, सेट से लीक होने वाली मामूली बातों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं। निश्चित तौर पर गोपनीयता प्रचार का सबसे कारगर और असरदार तरीका है।”