Ramsetu में फिर नजर आएगा अक्षय कुमार और Lyca Productions का साथ

0
103
Akshay Kumar Ramsetu
Akshay Kumar & Lyca Productions collaborate once again for Ram Setu

मुंबई। बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘रामसेतु’ (Ramsetu) के लिए एक बार फिर लाइका प्रोडक्शन (Lyca Productions) और बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) साथ आए हैं। इससे पहले ब्लॉक बस्टर मूवी 2.0 (Movie 2.0) में इन्होंने साथ काम किया था। सामने आई जानकारी के मुताबिक अभिनेता अक्षय कुमार 18 मार्च को रामसेतु के मुहुर्त शॉट के लिए अयोध्या पहुंचेंगे।

यही नहीं सुबासकरण और महावीर जैन भी केप आॅफ गुड फिल्म्स और अंबुंदतिया इंटरटेनमेंट के साथ जुड़ रहे हैं।साउथ इंडियन सिनेमा के बड़े स्टूडियो में शामिल लाइका प्रोडक्शन के सीईओ आशीष सिंह ने कहा कि, ‘यह लाइका टीम के लिए सम्मान का विषय है कि वह अक्षय कुमार के प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट (Ramsetu) के साथ एक बार फिर जुड़ने जा रही है।’

आपको बता दें कि फिल्म रामसेतु में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भड़ूचा मुख्य भूमिकाओं में हैं। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनाई जाने वाली इस फिल्म से डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर जुड़े हैं।इससे पहले सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि अक्षय कुमार ने अपने डायरेक्टर अभिषेक शर्मा से कह दिया है कि जैसे ही वे मालदीव्स के हॉलिडे से लौटेंगे अपने फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

ऐसे में आप पहले से तैयारी रखें और इसके लिए कई शेड्यूल में काम किया जाएगा। यही नहीं फिल्म का लगभग 80 फीसदी हिस्सा मुंबई में ही फिल्माया जाएगा। जबकि शेष हिस्से के लिए लोकेशन की तलाश की जा रही हैं। डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने पहले ही कहा है कि अक्षय सर इस फिल्म में एकदम नए और अलग अवतार में नजर आने वाले हैं।