And TV का नया शो भाई क्या चल रहा हैं ?

0
116
And TV new show Aur bhai kya chal raha hain
And TV new show Aur bhai kya chal raha hain

अपने हल्के-फुलके कंटेंट के माध्यम से लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ने के बाद And TV दर्शकों के सामने एक और तरोताजा और देसी कहानी लेकर आने वाला है, जिसका नाम है-‘और भाई क्या चल रहा है‘? गौरतलब है कि चाहे कल्ट शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ हों या फिर ‘हप्पू की उलटन पलटन’ की घरेलू काॅमेडी, ये दोनों ही शोज लगातार बुलंदियों को छू रहे हैं।

लखनऊ की पृष्ठभूमि पर बना यह शो आपके लिये सिचुएशनल काॅमेडी की एक झलक पेश करने वाला है। जब दो बिलकुल अलग संस्कृति से ताल्लुक रखने वाले परिवार एक ही छत के नीचे रहने को मजबूर हों, छोटे शहर की रोजमर्रा की परेशानियां भी साथ-साथ झेलनी पड़े और जिनकी पत्नियां हर बात पर प्रतिस्पर्धा करने को तैयार हों तो फिर क्या होता है? उसी की झलक इस शो में मिलती है।

इस शो में मिश्रा और मिर्जा परिवार के जरिये, लखनऊ की वर्षों पुरानी गंगा-जमुनी तहज़ीब को दर्शाया गया है। दोनों ही परिवार एक पुरानी नवाबी हवेली में रहता है और ये दोनों अपनी हवेली बनाना चाहते हैं। लेकिन उसे एक-दूसरे से साझा ना करने की नीयत हर दिन कलह और मजेदार हाथापाई की घटनाओं की वजह बनती है।

अमज़द हुसैन शेख (शेड प्रोडक्शंस) द्वारा निर्मित ‘और भाई क्या चल रहा है? का प्रीमियर, 30 मार्च 2021 को रात 9.30 बजे And TV पर किया जायेगा। इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार होगा।