Box office रूही , फौजी और टाइम टू डॉन्स… एक भी नहीं हो पाई सफल…

0
289
Roohi, Time to dance and Fauji calling
Roohi, Time to dance and Fauji calling

Box office- कोरोना संकट की वजह से लम्बे समय तक बंद रहे सिनेमाघरों में मार्च के महीने से रौनक बढ़ना शुरू हुई है। लेकिन, अभी भी इंडस्ट्री को एक ऐसी ब्लॉक बस्टर की उम्मीद है जो कोरोना के बाद से पसरे सन्नाटे को तोड़ने में कामयाब हो सके। इसी वजह से मार्च में रिलीज हुई तीन चर्चित फिल्मों से इस सेक्टर को बड़ी उम्मीद थी। जिनमें पहली रूही (Roohi), दूसरी मेरा फौजी कॉलिंग (Mera Fauji Calling) और तीसरी टाइम टाइम टू डॉन्स (Time to Dance) शामिल है।

इनमें रूही और मेरा फौजी कॉलिंग को 11 मार्च को रिलीज किया गया था। जबकि टाइम टू डॉन्स को 12 मार्च को रिलीज किया गया है। लेकिन, हैरानी की बात है इन तीनों ही फिल्मों ने न केवल कमजोर ओपनिंग ली। बल्कि, अपना बजट भी निकालने की उम्मीदें धूमिल कर दी।

Roohi Trailer

ये अपनी रिलीज से पहले तो खूब चर्चाओं में रही लेकिन रिलीज के बाद दर्शकों पर असर छोड़ने में नाकामयाब रही। रूही को छोड़ दिया जाए तो बाकी दोनों फिल्में बॉक्स आॅफिस पर बूरी तरह डिजास्टर साबित हुई हैं। इनके पहले हफ्ते कलेक्शन उम्मीद से भी कम निकले। शुरुआत में रूही की ओपनिंग को देखकर लग रहा था कि फिल्म धीरे-धीरे गति पकड़ लेगी और अपनी लागत निकालने में कामयाब हो जाएगी। लेकिन, सोमवार के कलेक्शन ने पूरी उम्मीदें धूमिल कर दी।

ऐसे में हम आपको दो फिल्में रूही और मेरा फौजी कॉलिंग के पहले सप्ताह के शुरुआती दिनों के कलेक्शन से रूबरू करा रहे हैं। जबकि, तीसरी फिल्म टाइम टू डांस निर्माताओं के बड़ी डिजास्टर बनकर उभरी है। इसके Box office की बात करना ही बेमानी होगी।

रूही पहला सप्ताह
गुरुवार- 2.75 करोड़ रुपए
शुक्रवार- 2.25 करोड़ रुपए
शनिवार- 3.00 करोड़ रुपए
रविवार- 3.75 करोड़ रुपए
मंडे-1.25 करोड़ रुपए
कुल कलेक्शन- 12.50 करोड़ रुपए

मेरा फौजी कॉलिंग पहला सप्ताह
गुरुवार- 20 लाख रुपए
शुक्रवार- 15 लाख रुपए
शनिवार- 5 लाख रुपए
रविवार- 6 लाख रुपए
कुल कलेक्शन- 46 लाख रुपए

यही नहीं टाइम टू डांस भी पहले दिन 10 लाख से कम की ओपनिंग के साथ ही पहले सप्ताह ही बॉक्स आॅफिस पर धरायाई हो गई।