Gauhar खान का बयान, ‛इस मुश्किल वक़्त में भावनाओं का सम्मान करें’

0
111
Gauhar Khan bollywood actress
An FIR has been filed against Gauahar Khan for allegedly shooting for a film after testing positive for COVID-19

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान (Gauhar Khan) के खिलाफ कोरोना गाइडलाइंस (Corona Guidelines) का उल्लंघन किए जाने पर एफआईआर दर्ज की गई है। उन पर आरोप है कि वह पॉजिटिव होने के बावजूद घर में कवारेंटाइन नहीं रहकर फिल्म की शूटिंग करने चली गई थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई चल रही थी। ऐसे में अब गौहर की टीम ने बयान जारी कर सफाई दी है। साथ ही उनके फैंस से अनुरोध किया कि अटकलों पर ध्यान न दें।

मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में गौहर (Gauhar Khan)के खिलाफ बीएमसी ने शिकायत दर्ज करवाई गई है। जिसमें कहा गया कि गौहर ने कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद गाइडलाइंस का पालन नहीं किया। अब गौहर खान की टीम ने इस मामले में एक बयान देकर अपना पक्ष रखा है और कहा कि कुछ रिपोर्ट्स में गौहर(Gauhar Khan) का टेस्ट नेगेटिव आया और वह बीएमसी के साथ भी सहयोग कर रही हैं।

यही नहीं गौहर ने अपने बयान में कहा गया है कि उनकी चिंता करने वालों के लिए बता दें कि कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। वह नियम और कानूनों का पालन करने वाली नागरिक हैं और बीएमसी के सभी मानदंडों का भी पालन कर रही हैं। हम अपील करते हैं कि गौहर खान से जुड़ी सारी अफवाहों को खत्म किया जाए। गौहर खान हर तरह से बीएमसी के साथ सहयोग कर रही हैं।

भावनाओ का करे सम्मान ..

बयान में आगे कहा गया है कि सभी मीडिया हाउस से विनती है कि वो इस तरह की अटकलों पर ध्यान न दें। इस मुश्किल वक्त में उनकी भावनाओं का सम्मान करें। उन्होंने 10 दिन पहले अपने पिता को खोया है। हम हाथ जोड़कर अपील करते हैं कि दुख की इस मुश्किल घड़ी में गौहर(Gauhar Khan) को अपने लॉस से उबरने दें। बताया गया कि गौहर के पास कोरोना टेस्ट की दो अलग-अलग रिपोर्ट मिली हैं।

एक रिपोर्ट 11 मार्च को मुंबई में किए गए कोविड टेस्ट की है जो पॉजिटिव है तो दूसरी रिपोर्ट दिल्ली की है, जो नेगेटिव आई है। 11 तारीख को कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी गौहर 12 मार्च को दिल्ली में करवाए कोविड-19 टेस्ट की नेगेटिव रिपोर्ट दिखाकर बाहर घूमती नजर आईं।