Oscars 2021 : प्रियंका चोपड़ा की “द व्हाइट टाइगर” हुई सर्वश्रेष्ठ एडाप्टेड स्क्रीनप्ले श्रेणी में नोमिनेट

0
75
Oscars 2021
Oscars 2021

मुंबई | प्रियंका चोपड़ा जोनास और निक जोनास ने सोमवार को 93 वें वार्षिक अकादमी पुरस्कार Oscars 2021 के लिए नामांकन की घोषणा की। युगल ने 23 विभिन्न श्रेणियों में नामांकन की घोषणा की। उनमें से, प्रियंका की फिल्म द व्हाइट टाइगर जो इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी, उसे भी Oscars 2021 बेस्ट एडॉप्टेड स्क्रीनप्ले की श्रेणी में नोमिनेशन मिला है ।

प्रियंका और निक व्हाइट टाइगर के नामांकन की घोषणा करते हुए काफी खुश थे और निर्देशक रामिन बहारानी को बधाई दी, जिन्हें फिल्म की पटकथा के लिए भी श्रेय दिया जाता है। व्हाइट टाइगर में आदर्श गौरव, राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा हैं। फिल्म को द व्हाइट टाइगर की पुस्तक से एडप्ट किया गया है, जिसे अरविंद अडिगा ने लिखा है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फिल्म द व्हाइट टाइगर के लिए “एडाप्टेड स्क्रीनप्ले श्रेणी” के लिए नोमिनेट होने के बाद अपनी खुशी का इजहार अपने सोशल मीडिया हैंडल पर किया । अभिनेत्री ने लिखा, “हम ऑस्कर के लिए नामांकित हुए हैं ! बधाई हो|

प्रियंका चोपड़ा इतिहास की पहली ऐसी भारतीय भी बनीं जिन्होंने ऑस्कर नॉमिनी की घोषणा की। वर्क फ्रंट पर, प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार ” द व्हाइट टाइगर “के लिए राजकुमार राव के साथ देखा गया था। वह अगली बार ” टेक्स्ट फॉर यू” में दिखाई देंगी जिसमें मुख्य भूमिकाओं में सेलीन डायोन और सैम ह्यूगन भी हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री ‘मैट्रिक्स 4’ में भी दिखाई देंगी।

यह समारोह लॉस एंजिल्स के यूनियन स्टेशन और डॉल्बी थिएटर में 25 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा |