OK Computer में स्पेशल अपीरियंस में नजर आएंगी Rasika Duggal

0
108
Rasika Duggal in OK Computer
Rasika Duggal in web show OK Computer

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रसिका दुग्गल (Rasika Duggal) जल्द एक साइंस फिक्शन कॉमेडी वेब शो ओके कंप्यूटर (OK Computer) में दिखाई देने वाली है। हालांकि, इस शो में उनकी उपस्थिति बहुत ज्यादा नहीं होगी। फिर भी सभी जानते हैं कि एंटरटेनमेंट के हर माध्यम में रसिका ने अपने आप को बखूबी स्थापित करने में सफलता हासिल की है। वह हर एक शैली में खुद को ढाल कर ऐसे पेश करती है जो शायद ही कभी देखी गई हो।

इस बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री को आनंद गांधी (Anand Gandhi), पूजा शेट्टी (Pooja Shetty) और नील पेगाडर (Neil Pegedar) की एक तरह ‛ओके कंप्यूटर’ में एक विशेष भूमिका में देखा जाएगा।हालांकि, अभी सीरीज में रसिका के कैरेक्टर का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन, इसके ट्रेलर से अनुमान लगाया जा सकता है कि रसिका का यह अवतार से इससे पहले कभी नहीं देखा गया जैसा होने वाला है। जिसमें वह एक फ्यूचरिस्टिक दुनिया में पहुंचेगी जहां सब कुछ आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के बलबूते पर चलता है।

श्रृंखला में वह वीडियो गेम की वर्चुअल दुनिया में जेनी हेयर स्टाइल के साथ एक अजीब पोशाक में दिखाई देगी। रसिका विजय वर्मा के साथ स्क्रीन टाइम शेयर करेंगी। चुंकि, आगामी श्रृंखला आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के प्लाट पर बुनी गई है ऐसे में यह प्रासंगिक सवाल खड़ा करती है कि क्या निकट भविष्य में मनुष्य के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वरदान के बजाय मुसीबत बन सकता है।

यह छह एपिसोड की वेब श्रृंखला है। जो वर्ष साल 2031 की कहानी  दिखाती है जिसमें होमो-सैपियंस रोबो-सैपियंस के साथ व्यवहार करते हैं। रसिका कहती हैं कि ‛मुझे इस सुपर शो में एक विशेष उपस्थिति के लिए खुशी महसूस हो रही है। विज्ञान फिक्शन और कॉमेडी पर आधारित है। इस शो क्व क्रिएटर पूजा, नील और आनंद ने बहुत यूनिक स्टाइल में स्टोरी बताई है। जिसमें उनका ह्यूमर और विजन साफ दिखाई दे रहा है। मैं इस शो को देखने के लिए बेताब हूं।’

बहरहाल,  आपको बता दें कि रसिका की अन्य अपकमिंग प्रोजेक्ट में आउट ऑफ लव सीजन-2, लॉर्ड कर्जन की हवेली, दिल्ली क्राइम सीजन-2 और कुछ अन्य परियोजनाएं शामिल हैं, जिनकी जल्द ही घोषणा की जाएगी।