Amazon Prime वीडियो फिल्म-निर्माण के क्षेत्र में , ‘राम सेतु’ का सह-निर्माण करेगा

0
111
akshay kumar's dream project
akshay kumar's dream project

Amazon Prime ने आगामी हिंदी फिल्म ‘राम सेतु के लिए केप ऑफ गुड फिल्म्स, एबंडेंशिया इंटरटेनमेंट और लायका प्रोडक्शंस से हाथ मिलाकर इसका सह-निर्माता बनने की घोषणा की है। यह फिल्म एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा है, जिसकी कहानी भारतीय सांस्कृतिक व ऐतिहासिक विरासत में गहराई तक जड़ें जमाए हुए है।

Amazon Prime इंडिया के कंटेंट हेड और निदेशक विजय सुब्रमणियम ने कहा,* “अमेज़न प्राइम वीडियो में हमारा हर फैसला ग्राहक-प्रथम वाले दृष्टिकोण पर केंद्रित होता है। भारतीय मिट्टी में उगी कहानियों को अक्सर न केवल भारत में, बल्कि पूरी दुनिया में व्यापक दर्शक-वर्ग मिलता है, और हम एक ऐसी फिल्म की बदौलत सह -निर्माण के क्षेत्र में कदम बढ़ाते हुए खुश हैं,।

अभिनेता अक्षय कुमार ने बताया,* “राम सेतु की कथा उन चुनिंदा विषयों में शामिल है, जिन्होंने मुझे हमेशा प्रेरित किया है और मेरे मन में कुतूहल जगाया है। यह कथा शक्ति, शौर्य और प्रेम का प्रतिनिधित्व करती है मुझे खुशी है कि अमेज़न प्राइम वीडियो के माध्यम से यह कथा विश्व के सभी भौगोलिक क्षेत्रों में पहुंचेगी और पूरे विश्व के दर्शकों का दिल जीत लेगी।

*एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक एवं सीईओ विक्रम मल्होत्रा ने उत्साहित होकर कहा-* “भारत में पौराणिक कथाएं, धर्म और इतिहास गहराई तक एक-दूसरे में समाए हुए हैं। राम सेतु’ तथ्य, विज्ञान और ऐतिहासिक विरासत के बल पर बुनी गई एक कहानी है और यह भारतीयों के सदियों पुराने अथाह विश्वास पर आश्रित है। अमेज़न का साथ मिलने पर मैं बेहद रोमांचित हूं।”
इस चमत्कारी एक्शन-एडवेंचर का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म के साथ बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर जुड़े हुए हैं। राम सेतु में भारतीय सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नाडीज और नुशरत भरूचा मुख्य भूमिकाएं निभाने जा रही हैं।
हैं ।यह कदम भारतीय मनोरंजन उद्योग में बड़े बदलाव का संकेत है जिसका नतीजा अच्छा भी निकल सकता है और स्टूडियो राज की तरह खराब भी ।देखे ऊंट किस करवट बैठता है।