Hathi Mere Sathi: बाढ़ ने तबाह कर दिया था सेट, बदलना पड़ी जगह

0
104
Hathi mere sathi movie
Rana Daggubati movie Hathi mere sathi

मुंबई। फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ (Hathi Mere Sathi) का हाल ही में 4 मार्च को वर्ल्ड वाइल्ड डे के मौके पर ट्रेलर लान्च किया गया था। जिसमें वन्य प्राणियों को बचाने की एक मुहिम को दिखाया गया है। दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Duggubaati) की मुख्य भूमिका से सजी इस फिल्म का निर्देशन प्रभु सोलोमन (Prabhu Solomon) ने किया है।

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर राणा दग्गुबाती के अलावा विष्णु विशाल, पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर, जोया हुसैन और अन्य कलाकारों ने मौजूदगी दिखाई थी। ट्रेलर के बाद से इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा चल रही है।

इस फिल्म की शूटिंग करते वक्त इसकी टीम को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है। दरअसल, निर्देशक प्रभु सोलोमन ने अपने दर्शकों को ओरिजनल एक्सपीरियंश देने के लिए गहरे घने जंगलों का चुनाव किया था। ऐसे में राणा दग्गुबाती, पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन सहित फिल्म के बाकी क्रू मैंबर्स शूटिंग के लिए हर दिन चुनौती का सामना करते देखे गए थे। एक बार तो स्थिति ऐसी हो गई जब इसके पूरे सेट को ही एक दूसरी जगह शिफ्ट करना पड़ा था।

एक मीडिया रिपोर्ट में राणा दग्गुबाती के हवाले से बताया गया है कि ‘हमने फिल्म की शूटिंग करते वक्त सबसे कठिन माने जाने वाले स्थानों पर शूटिंग की है। जिनमें केरल के घने शामिल है। यहां हमारा पहला शेड्यूल था। इस बीच यहां लगाए गए सेट को बाढ़ ने तबाह कर दिया है इसलिए हमें अपने शूटिंग स्थान को दूसरे जंगल में स्थानांतरित करना पड़ा।

यही नहीं वे कहते हैं ‘चुनौतीपूर्ण स्थानों के अलावा तीन अलग-अलग भाषाओं में 30 से अधिक हाथियों के साथ शूटिंग करने अपने आप में एक अलग और रोमांचक अनुभव था। गौरतलब है कि यह फिल्म 26 मार्च, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।