Mauni Roy जल्द बनेंगी दुल्हन, इस वजह से शुरू हुई अटकलें

0
240
Mauni Roy actress
Mauni Roy actress

मुंबई। एक तरफ(Mauni Roy) एक्ट्रेस मौनी रॉय का नया सॉन्ग ‘पतली कमरिया’ इंटरनेट पर सनसनी बना हुआ है तो दूसरी तरफ उनकी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई हैं। दरअसल, मौनी को लेकर खबर आई है कि वह जल्द शादी करने जा रही है।

एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि मौनी (Mauni Roy)जल्द ही सूरज नांबियार की दुल्हनिया बनने जा रही हैं। इसके पीछे वजह यह बताई गई कि एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें सूरज के साथ उनके पूरे परिवार को देखा गया था। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इन तस्वीरों में मौनी ने सूरज के पेरेंट्स के लिए ‘मॉम-डैड’ भी लिखा था। इसके बाद तो फिर पूरी कहानी शुरू हो गई। फैन्स ने कयास लगाना शुरू कर दिया है।

दुबई में सेलिब्रेट किया था न्यू ईयर
इस कपल की खूबसूरत बॉन्डिंग का अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि दोनों को दुबई में न्यू ईयर का जश्न मनाते देखा गया था। इस दौरान सूरज नांबियार और उनका परिवार भी साथ था। बहरहाल अभी तक दोनों की शादी को लेकर कोई भी अधिकृत जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन यह तो तय है कि जल्द ही इस रिश्ते को आगे बढ़ाया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि मौनी (Mauni Roy )की मां ने सूरज के माता-पिता से हाल ही में मुलाकात की थी। इन परिवारों की ये मीटिंग मंदिरा बेदी के घर हुई थी। यही नहीं इस दौरान मौनी के भाई भी विशेष तौर पर मौजूद थे। खुशनुमा माहौल में हुई यह मेल मुलाकात आगे क्या रंग लाएगी यह देखना तो अभी बाकी है लेकिन यह तय है इस रिश्ते को लेकर मौनी और सूरज काफी कमिटेड दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि मंदिरा बेदी, मौनी रॉय की काफी अच्छी दोस्त हैं और वे दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं। गौरतलब है कि इससे पहले वो मोहित रैना के साथ रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में रही थीं। अब इस रिलेशन को खत्म कर दिया गया है।