प्रियंका-निक की काबिलियत पर उठाए सवाल, मिला मुंह तोड़ जवाब

0
101
Priyank Chopra and nick jonas
Priyank Chopra and nick jonas

मुंबई। इंटरनेशनल सेलिब्रिटी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने हाल ही में बेहद खूबसूरत अंदाज में 93वें एकेडमी अवॉर्ड्स के नॉमिनेशंस की घोषणा की है। उन्होंने बेहद हल्के-फुल्के अंदाज में अपनी परफार्मेंस से लोगों का दिन जीतने में कामयाबी हासिल की है। लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें यह सब नागवार गुजरा है। वे इस लेकर न केवल टीका-टिप्पणियां कर रहे हैं बल्कि उनकी काबिलियत पर भी सवाल उठाने से नहीं चुक रहे हैं।

ऐसा ही वाक्या तब सामने आया जब एक आॅस्ट्रेलियन जर्नलिस्ट ने अपने ट्वीट से सवाल खड़े किए हैं। पीटर फोर्ड नाम के इस शख्स ने ट्वीट किया है कि, ‘मैं इन दोनों के खिलाफ नहीं हूं, उनका सम्मान करता हूं। लेकिन, फिल्मों में किए गए उनके काम को देखते हुए मुझे नहीं लगता कि वे आॅस्कर नॉमिनीज का ऐलान करने के हकदार थे।’

ऐसे में कोई काबिलियत पर सवाल उठा दे और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) उसे मुंह तोड़ न दें यह कैसे संभव हो सकता है। पीटर के इस सवाल पर प्रियंका ने जवाब दिया और कहा कि, ‘किसी की काबिलियत पर आपके विचारों को जरूर पसंद करूंगी। ये रही आपके लिए मेरी 60 से ज्यादा फिल्में।’ बस फिर क्या था प्रियंका के यह अंदाज को उनके चाहने वालों ने हाथों हाथ लिया और वे भी उस जर्नलिस्ट को अपने तरीके से जवाब देने लगे।

हालांकि, बात यही खत्म नहीं हुई। इस आॅस्टेÑलियन पत्रकार ने फिर लिखा कि, ‘मूवीज में अपनी काबिलियत दिखाकर मुझे उनकी याद दिलाने के लिए प्रियंका(Priyanka Chopra) का यह अंदाज अच्छा था। मैं इसे स्वीकार करता हूं। फिर भी मेरी राय नहीं बदली है।’ आपको बता दें कि आॅस्कर्स में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द व्हाइट टाइगर को भी नॉमिनेट किया गया है।