Salman khan की राधे रिलीज के बाद आएगी यहाँ

0
280
Radhe Your most wanted BHAI
Radhe Your most wanted BHAI will release 13 may on EID

Salman Khan की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe Your Most Wanted Bhai) इस साल ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है।

एक साल से अधिक समय बीत चुका है जब कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। ऐसे में अब सलमान के चाहने वालों के लिए एक और नई खबर आई है जिसमें कहा गया है कि सलमान खान की यह फिल्म जैसे ही सिनेमाघरों मे रिलीज होगी इसके कुछ दिनों बाद ही इसे जी प्लेक्स पर रिलीज किया जाएगा।

एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि लॉकडाउन और कोरोनावायरस से पहले किसी भी फिल्म के डिजिटल रिलीज के लिए कम से कम 8 सप्ताह के नियम का पालन करना अनिवार्य था। लेकिन, अब फिल्म निर्माता इस अवधि को कम करने की मांग कर रहे हैं।

दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माता ने तो इस नियम पहले ही तोड़ दिया है और विजय की सुपर हिट फिल्म मास्टर को अमेजॉन प्राइम पर 16 दिनों के भीतर जारी कर दिया। हालांकि, मल्टीप्लेक्स मालिकों को यह विचार पसंद नहीं आया क्योंकि उनका मानना है कि इस तरह के फैसले उनके व्यवसाय को नुकसान पहुंचाएगा।

बहरहाल, अब खबरों की माने तो सलमान खान(Salman) अभिनीत ‘राधे’ को जी प्लेक्स पर एक महीने के भीतर रिलीज करा दिया जाएगा। जी स्टूडियो के मुख्य व्यवसाय अधिकारी शारिक पटेल के हवाले से इस रिपोर्ट में दावा किया गय है कि, ‘हम जी प्लेक्स पर ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ रिलीज करना चाह रहे हैं। वह अवधि क्या होगी हमने अभी तक तय नहीं की है। लेकिन हां, फिल्म के थियेटर में रिलीज होने के एक महीने के भीतर ही हम जी प्लेक्स पर लाने की योजना बना रहे हैं।’

गौरतलब है कि सलमान खान (Salman)से थिएटर एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ने अपनी फिल्म राधे की एक थियेटर रिलीज के लिए देश भर से अनुरोध किया था क्योंकि इन सभी को लगता था कि केवल सलमान खान की फिल्म ही उन्हें वित्तीय से उबरने में मदद कर सकती है। महामारी के कारण सिनेमाघरों को नुकसान हुआ था। इसके बाद सलमान ने एक नोट जारी करते हुए उनकी मांग को स्वीकारने की बात कही थी।