Indian Idol 12 : जब एक साथ होंगे Singing और Dance के धुरंधर

0
103
Indian Idol 12
The Judges of Super Dancer Chapter 4 to grace the sets of Indian Idol Season 12

मुंबई। सोनी इंटरटेनमेंट के शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol) दर्शकों का हमेशा से चहेता रहा है। शो अपने अलग कंटेंट के दम पर टीवी के चहेते प्रोग्राम में शामिल रहा है। ऐसे में हर वीकेंड पर दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए यह सप्ताह सबसे अलग होने जा रहा है। दरअसल, इस शो में गीता कपूर के साथ सुपर डांसर चैप्टर 4 के जज शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु होंगे। इस शो में डॉन्स, म्यूजिक का जोरदार तड़का लगने वाला है। इस दौरान प्रतिभागियों की लाजबाव प्रस्तुतियां इस खूबसूरत शाम को और भी लाजवाब बना देगी।

शो में सुपर डांसर चैप्टर-4 के जज इन प्रतिभागियों की मधुर प्रस्तुतियों का आनंद लेते देखे जाएंगे। इस दौरान उन्हें यह कहते हुए देखा जा सकता है कि इंडियन आइडल के प्रतिभगी सब एक-दूसरे से बढ़कर है। यह शाम और भी यादगार तब हो जाएगी जब डॉन्स और म्यूजिक का संगम होगा। शो में अनुराग बसु इन असाधारण प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए दिखाई देंगे और प्रतियोगी की प्रतिभा को उज्ज्वल बताते हुए उन्हें प्रेरित करेंगे।

इस दौरान इंडियन आइडल के जज हिमेश रेशमिया ने उनसे अनुरोध किया है कि वे प्रतियोगी को कुछ टिप्स दें। इसके बाद वे कहते हैं कि, ‘ये कलाकार अत्यंत प्रभावशाली कलाकार है और भगवान उन्हें वह सब कुछ दें जिसके वे हकदार हैं।’

खास बात यह है कि इस यह फेस्टिव सीजन में कुछ बदलाव होने जा रहा है। होली के आगमन के साथ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन 27 मार्च से शुरू होने वाले शानदार मनोरंजक शो सुपर डॉन्सर चैप्टर 4 का प्रसारण भी करने जा रहा है। इस डांस रियलिटी शो का नया सीजन 8:00 बजे प्रसारित होगा। ऐसे में 27 मार्च रात 9.30 बजे से इंडियन आइडल के मौजूदा सीजन प्रसारित किया जाएगा।