23 मार्च को रिलीज होने जा रहा है Bunty Aur Babli 2 का ट्रेलर!

0
96
Bunty aur Babli 2 trailer
Bunty aur Babli 2 trailer

मुंबई। साल की सबसे ज्यादा इंतजार की जाने वाली फिल्मों का जिक्र किया जाए तो उनमें 2005 में आई ‘बंटी और बबली’ (Bunty Aur Babli 2) के अगले सीजन का जिक्र न हो ऐसा संभव नहीं है। इस फिल्म के सीक्वल का दर्शकों को लम्बे समय से बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में अब खबर आई है कि इस फिल्म का ट्रेलर 23 मार्च को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), और शारवरी (Sharvari) की मुख्य भूमिकाएं हैं।

खबर के मुताबिक ‘बंटी और बबली 2’ के प्रोमो से दर्शकों को रूबरू कराने के लिए एक योजना बनाई है। जिसके तहत निर्माताओं ने तय किया है कि वे इसे 23 मार्च को लॉन्च करेंगे। पहले इसे एक बड़े कार्यक्रम में लॉन्च किया जाना था और इसकी व्यापक तैयारियां भी की जा चुकी थी। लेकिन, एकाएक कोरोना के केस बढ़ने लगे और पाबंदियों का दौर फिर शुरू हो गया है। ऐसे में इसका अनावरण अब आॅनलाइन किया जाना है। साथ ही आदित्य चोपड़ा भी चाहते हैं कि इसके ट्रेलर को सलमान खान डिजिटल रूप से लॉन्च करें। इस फिल्म की कहानी रानी मुखर्जी और सैफ अली खान पर आधारित है, जो बड़े बंटी और बबली का किरदार निभाते हैं।

‘साइना’ के साथ रिलीज होगा टेÑलर
जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के ट्रेलर को परिणीति चोपड़ा अभिनीत साइना के साथ जोड़ा जाएगा। यह फिल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। आपको बता दें कि वरुण शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म बंटी और बबली 2 पिछले साल जून महीने में रिलीज होने वाली थी। लेकिन, महामारी के कारण इसे अनिश्चिकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था।

अभिनेत्री शारवरी की पहली फिल्म
पिछली फिल्म में रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन अभिनीत बंटी और बबली के किरदार को दर्शकों ने काफी सराहा था। बहरहाल सीक्वल में अभिनेत्री शारवरी की पहली फिल्म होगी। वरुण वी शर्मा इससे पहले ‘भारत’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों के लिए पटकथा लेखक रहे हैं।