Sanjay Leela Bhansali की हीरामंडी का हिस्सा होंगी अलिया

0
66
Sanjay Leela Bhansali
Sanjay Leela Bhansali

मुंबई | गंगू बाई काठियावाड़ी के बाद अब निर्देशक Sanjay Leela Bhansali और आलिया भट्ट के बीच की बॉन्डिंग एक दूसरे प्रोजेक्ट में दिखने के लिए उरी तरह तैयार है। भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में अलिया के प्रदर्शन को देखते हुए अब संजय एक बार फिर से इस फिल्म के रिलीज़ होने के पहले ही उनके साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

हमारे पास यह बहुत विश्वसनीय स्रोतों से खबर है कि संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट को अपनी भव्य वेब-सीरीज़ हीरा मंडी में शामिल होने वाली 10-12 महिला नायिकाओं में से एक भूमिका की पेशकश की है। खबर यह भी है कि आलिया इस प्रोजेक्ट में शामिल होने के लिए तैयार हो गई है। चूंकि हीरा मंडी एक वेब सीरीज़ है, इसलिए आलिया के किरदार में करने के लिए काफी कुछ होगा |

सूत्रों के अनुसार “इस वेब सीरीज में हर महिला किरदार को कुछ कर दिखाने के लिए पर्याप्त स्पेस मिलेगा और यह वेब सीरीज में काफी अच्छे से परिभाषित होने वाली है ,हर एक की अपनी कुछ खासियत होगी और दर्शकों के दिल में जगह बनाने के लिए काफी स्पेस है |”

अब सवाल यह है कि क्या आलिया भट्ट Sanjay Leela Bhansali के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन (हम… दिल दे चुके सनम, देवदास, गुजारिश) और दीपिका पादुकोण (राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत)की तरह फिल्मों की हैट्रिक पूरी कर लेंगी?

वैसे यदि अलिया गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद यदि हीरा मंडी का हिस्सा बनती है तो इस सवाल का जबाव हाँ होगा ,क्योंकि इसके बाद भंसाली और भट्ट अपने ड्रीम प्रोजेक्ट इंशाल्लाह को पूरा करेंगे |

इस बीच वर्क फ्रंट पर Alia Bhatt फिल्म ‘RRR’ में राम चरण के साथ दिखाई देंगी, जिसमें अजय देवगन और एनटीआर जूनियर की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हैं।एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को स्क्रीन पर आने वाली है। ‘आरआरआर’ के अलावा, आलिया रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी दिखाई देंगी। साइंस-फाई ड्रामा अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है और इसमें अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।