Kiara Advani का खुलासा ” सलमान खान से मिली ये सलाह “

0
80
Kiara Advani
Kiara Advani

मुंबई | Kiara Advani अपनी फिल्मों और प्रदर्शनों के साथ धीरे-धीरे बॉलीवुड में सफलता की सीढ़ी चढ़ रही हैं। उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड में मिलने वाली एक सबसे अच्छी सलाह के बारे में खुलासा किया और उन्हें सलाह सलमान खान से मिली थी |

एक साक्षात्कार में इस विषय पर बात करते हुए कियारा ने कहा, “मुझे जो सबसे अच्छी सलाह मिली है वह सलमान सर से मिली है |यह सलाह है – कड़ी मेहनत करना और केवल अपनी मेहनत को बात करने दो |”

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनका असली नाम आलिया है और यह सलमान ही थे जिन्होंने कियारा को अपना नाम बदलने का सुझाव दिया था क्योंकि बॉलीवुड में पहले से ही आलिया भट्ट है।

किआरा फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को डेट कर रही हैं। यह जोड़ी पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में है। हालाँकि उन्हें इसके बारे में खुलकर सामने आना बाकी है, लेकिन उनके सोशल मीडिया पीडीए, डिनर डेट और आउटिंग उनके प्रेम संबंधों के बारे में खुलकर खुलासा करते नज़र आते हैं | यह जोड़ी पहली बार अपनी आगामी फिल्म शेरशाह में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी दिखाई देगी।

इसके अलावा, Kiara Advani के पास कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 भी है जिसमे तब्बू भी प्रमुख भूमिका में हैं। उनके पास जुग जुग जियो भी है, जहां वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इसमें नीतू कपूर और अनिल कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इस बीच वर्क फ्रंट पर Salman Khan की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe Your Most Wanted Bhai) इस साल ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है।

एक साल से अधिक समय बीत चुका है जब कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। ऐसे में अब सलमान के चाहने वालों के लिए एक और नई खबर आई है जिसमें कहा गया है कि सलमान खान की यह फिल्म जैसे ही सिनेमाघरों मे रिलीज होगी इसके कुछ दिनों बाद ही इसे जी प्लेक्स पर रिलीज किया जाएगा।