Sachin Tendulkar के साथ Kunal Shivdasani शूट किया AD

0
97
Sachin Tendulkar and Kunal Livpur
Kunal Shivdasani shoots with Sachin Tendulkar for a Livpure Commercial

मुंबई। वर्चुअल रियलिटी फिल्म्स (Virtual Reality Films) के संस्थापक, निर्माता और निर्देशक कुणाल शिवदासानी (Kunal Shivdasani) ने हाल ही में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ ब्रांड लिवपुर (Livpur) के लिए शूटिंग की है। कोरोना प्रोटोकॉल प्रोटोकॉल और गाइडलाइन को पूरा करते हुए इस विज्ञापन को महबूब स्टूडियो में शूट किया गया है। कुणाल ने विभिन्न ब्रांडों जैसे पेप्सी, गेटोरेड, रेनॉल्ड्स आदि के लिए वर्षों तक सचिन के साथ कई विज्ञापनों की शूटिंग की है। इस शूटिंग के बाद कुणाल ने अपने एक्साइटमेंट को शेयर करते हुए कहा है कि सचिन के साथ काम करना उनके पसंदीदा कामों में से एक है।

उन्होंने आगे कहा ‘सचिन तेंदुलकर के साथ शूटिंग करना मेरे लिए हमेशा खास होता है। वे पूरी तरह से पेशेवर और तेज दिमाग वाले व्यक्ति है जो फिल्म सेट की बारीकियों को समझते हैं। उनकी तीक्ष्ण समझ और शांत व्यवहार वास्तव में अभिनेता और निर्देशक दोनों में सर्वश्रेष्ठ लाने में मदद करता है। वास्तव में वे साथ काम करने के लिए एक अद्भुत व्यक्ति है और हम एक अद्भुत कार्य समीकरण साझा करते हैं।’

कुणाल शिवदासानी के साथ वर्चुअल रियलिटी फिल्म्स ने अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, जॉन अब्राहम, ऐश्वर्या राय बच्चन, सैफ अली खान, सुनील शेट्टी, लिएंडर पेस, महेश भूपति और कंगना रनौत जैसी मशहूर हस्तियों के साथ काम किया है।

वर्चुअल रियलिटी फिल्म्स के पास पिछले दो दशकों में 500 से अधिक विज्ञापनों का निर्माण करने का समृद्ध और विशाल अनुभव है। यह मुंबई में स्थित एक गतिशील और जीवंत प्रोडक्शन हाउस है जो विज्ञापन फिल्म निर्माण में माहिर है। वर्चुअल रियलिटी फिल्म्स देश के कुछ सर्वश्रेष्ठ ब्रांडों जैसे कि हिंदुस्तान लीवर, भारत पेट्रोलियम, जे हैम्पस्टेड, मारुति सुजुकी, पेप्सी, इसुजु, गेटोरेड, फैंटा, टाइटन, लिवपुर, गोदरेज, लक्स, रेमंड, नेस्ले, मिरिंडा एयरटेल, कैमलिन, हीरो मोटोकॉर्प, आरबीआई जैसे ब्रांडों से जुड़े हुए हैं।