Monica O My Darling में नज़र आयेंगे राजकुमार राव

0
97
Monica,O My Darling
Monica,O My Darling

मुंबई | राजकुमार राव और हुमा कुरैशी ने नेटफ्लिक्स फिल्म Monica O My Darling में एक साथ नज़र आने वाले हैं । फिल्म का नाम 1971 में फिल्म कारवां के लिए हेलन पर फिल्माए गए आरडी बर्मन के कैबरे आइटम नंबर के नाम पर रखा गया है ।

इस फिल्म का निर्देशन वासन बाला करेंगे जिन्होंने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता को निर्देशित किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, मैचबॉक्स पिक्चर्स के बैनर तले श्रीराम राघवन और संजय राउतरा द्वारा वेब फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। कहानी और पात्रों के बारे में विवरण अभी सामने नहीं आये हैं | रिपोर्ट में कहा गया है कि यह एक ऑफिस स्पेस में स्थापित एक कॉमिक फिल्म है।

राजकुमार राव और हुमा कुरैशी इससे पहले अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर सीरीज में साथ काम कर चुके हैं। हालांकि, उन्होंने फिल्म में एक फ्रेम साझा नहीं किया। इसलिए, यह पहली बार होगा जब यह जोड़ी स्क्रीन स्पेस साझा करेगी। नेटफ्लिक्स फिल्म लूडो और द व्हाइट टाइगर के बाद Monica O My Darling में राजकुमार राव के तीसरे प्रोजेक्ट को चिह्नित करेगी। हुमा के लिए यह सीरीज लीला के बाद नेटफ्लिक्स के साथ उनका दूसरा प्रोजेक्ट होगा।

मोनिका, ओ माय डार्लिंग इस समय प्री प्रोडक्शन स्टेज में है और इस साल अप्रैल में फ्लोर पर जाएगी।

इस बीच वर्क फ्रंट पर राजकुमार राव की रूही सिनेमाघरों में काफी धमाल मचा रही है वही उनकी फिल्म द व्हाईट टाइगर को ऑस्कर के लिए नोमिनेट किया गया है |उनके पास भूमि पेडनेकर के साथ बधाई दो भी है |

2018 में एक हल्की-फुल्की कॉमेडी बधाई हो ने अपनी अनूठी कहानी से दर्शकों के दिल और कई पुरस्कार जीते। कोई आश्चर्य नहीं कि निर्माताओं ने अब इसका सीक्वल Badhaai Do बनाने का फैसला किया, जिसमें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं|राजकुमार राव के बारे में कहा जा रहा है कि वह एक दिल्ली पुलिस निरीक्षक की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि भूमि एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभाएंगे।