Kangana Ranaut के बर्थडे पर आएगा Thalaivi का ट्रेलर

0
84
thalaivi movie postpone
thalaivi movie release date postpone

मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लिए उनका बर्थडे इस साल सबसे ज्यादा यादगार होने जा रहा है। दरअसल, 23 मार्च के दिन ही उनके जीवन की अब तक की सबसे बड़ी फिल्मो में से एक ‘थलाइवी’ (Thalaivi) का ट्रेलर लॉन्च होगा। यह साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से भी एक है। सामने आई जानकारी के मुताबिक फिल्म की रिलीज को यादगार बनाने के लिए कंगना और फिल्म थलाइवी की टीम कोई कसर नही छोड़ रही हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म के प्रमोशन का हर अंदाज अपने आप में अलग का होगा।

डायरेक्टर विजय के इस ड्रीम प्रोजेक्ट थलाइवी से जुड़े एक-एक सितारों के लिए ये फिल्म उनके जीवन की सबसे बड़ी मेहनत हैं। यह तमिलनाडु की राजनीति को अपने उदारता और प्यार से नए आयाम तक पहुंचाने वालीं एक्ट्रेस और लीडर जयललिता की कहानाी है। उनके इस महान जीवन की असाधारण पहलुओं की झलकियां कंगना के जन्मदिवस के दिन देखने मिलेगी। ये अब तक का सबसे बड़ा तोहफा कंगना के चाहनेवालो के लिए और दिवंगत राजनेता लीडर जयललिता जी के चाहनेवालों के लिए होगा।

एक प्रभावशाली शख्सियत के जीवन की गाथा को जीने के लिए कंगना रनौत हर अग्निपरीक्षा से गुजरी हैं। फिर चाहे वह भरतनाट्यम के गुर सीखना हो या फिर तमिल भाषा जानना हो। यही नहीं जयललिता के हाव-भाव को अपने आप में हूबहू उतारने के लिए कंगना ने जी-तोड़ मेहनत की हैं।

इसके साथ ही साथ कंगना रनौत और अरविंद स्वामी की केमिस्ट्री भी इस फिल्म का सबसे मुख्य आकर्षण हैं। यह जोड़ी जयललिता और रामचंद्रन के साथ के अनोखे पलों को ताजा कर देगी। दर्शकों में इस जोड़ी के पहले लुक को देखने की काफी उत्साह हैं और साथ ही इंतजार हैं कि कैसे इन दोनों बड़े दिग्गज किरदारों को बड़े पर्दे पर जीवंत किया जाएगा। फिल्म निर्माताओं ने जयललिता की जयंती पर थलाइवी फिल्म को 23 अप्रैल 2021 को रिलीज करने की तैयारी की है।

कौन ही निर्माता ?

आपको बता दें कि इस फिल्म को विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज के साथ पेश किया जा रहा है। इसके अलावा गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स द्वारा एसोसिएट किया जा रहा है। जबकि फिल्म को विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने प्रोड्यूस किया गया हैं। इसे हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने को-प्रोड्यूस किया हैं। फिल्म को तमिल , तेलुगू और हिंदी भाषा में जी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा।